Aamir Khan ने 'दंगल' की दिवंगत अभिनेत्री Suhani Bhatnagar के परिवार से मुलाकात की

By रेनू तिवारी | Feb 23, 2024

2016 में रिलीज़ हुई 'दंगल' में सुहानी ने आमिर की बेटी बबीता फोगट की भूमिका निभाई थी। फिल्म में आमिर ने महावीर सिंह फोगाट का किरदार निभाया था। सुहानी भटनागर को शरीर में इनफेक्शन फैलने के कारण निधन हो गया था। अब परिवार के साथ आमिर खान ने मुलाकात की है। सुहानी का हाल ही में डर्मेटोमायोसिटिस से जूझने के बाद निधन हो गया, जो एक दुर्लभ सूजन की बीमारी है। अभिनेता आमिर खान ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

 

इसे भी पढ़ें: विद्युत जामवाल की 'क्रैक- जीतेगा तो जियेगा' एक्शन फिल्मों की सूची में सबसे ऊपर


आमिर की यात्रा की एक तस्वीर अब इंटरनेट पर वायरल हो रही है। तस्वीर में, अभिनेता को सुहानी के माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ देखा जा सकता है, क्योंकि वह उसकी फ्रेम की हुई तस्वीर के बगल में खड़ा है। 2016 में रिलीज़ हुई 'दंगल' में सुहानी ने आमिर की बेटी बबीता फोगट की भूमिका निभाई थी। फिल्म में आमिर ने महावीर सिंह फोगाट का किरदार निभाया था।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम की तबियत अचानक बिगड़ी, डॉन 3 में विलेन के रोल को लेकर इमरान हाशमी ने चुप्पी तोड़ी


सुहानी के निधन के बाद आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने एक बयान जारी कर दुख व्यक्त किया। इसमें लिखा था- “हमें अपनी सुहानी के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ है। उनकी मां पूजाजी और पूरे परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना। इतनी प्रतिभाशाली युवा लड़की और ऐसी टीम खिलाड़ी सुहानी के बिना दंगल अधूरा होता। सुहानी, तुम हमेशा हमारे दिलों में एक सितारा बनी रहोगी। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें।"

प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश