Aamir Khan की सुपरहिट फिल्म Sarfarosh के पूरे हुए 25 साल, मुंबई में रखी गयी विशेष स्क्रीनिंग

By रेनू तिवारी | May 08, 2024

आमिर खान वास्तव में देश के सबसे बड़े और बेहतरीन सुपरस्टारों में से एक हैं, जिन्होंने अब तक की सबसे बड़ी हिट फ़िल्में दी हैं। उनमें से एक है उनकी 1999 की रिलीज़ "सरफ़रोश", जिसने 30 अप्रैल को अपनी 25वीं वर्षगांठ मनाई। इस अवसर पर, मुंबई में एक विशेष फिल्म स्क्रीनिंग आयोजित की जाएगी, जिसमें खुद आमिर खान, उनकी सह-कलाकार सोनाली बेंद्रे और टीम के अन्य सदस्य शामिल होंगे।

 

इसे भी पढ़ें: Watch Promo Video | SS Rajamouli ने Baahubali: Crown of Blood एनीमेशन सीरीज का अनावरण किया


सरफरोश स्पेशल स्क्रीनिंग

सरफरोश की स्पेशल स्क्रीनिंग शुक्रवार 10 मई को मुंबई के पीवीआर जुहू में आयोजित की जाएगी। स्क्रीनिंग में फिल्म निर्देशक जॉन मैथ्यू मैथन, संगीत निर्देशक ललित पंडित, नसीरुद्दीन शाह और नवाजुद्दीन सिद्दीकी शामिल होंगे। उनके अलावा कलाकारों में मुकेश ऋषि, मकरद देशपांडे, राजेश जोशी, स्मिता जयकर, मनोज जोशी, उपासना सिंह, सुरेखा सीकरी, अखिलेंद्र मिश्रा और आकाश खुराना और कई अन्य शामिल थे। कलाकारों और क्रू सदस्यों को सम्मानित किया जाएगा और उन्हें सरफरोश से जुड़ी अपनी यादें और सामान्य ज्ञान साझा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। खैर, यह स्क्रीनिंग निश्चित रूप से विशेष होगी क्योंकि इतने लंबे समय के बाद, आमिर खान की सरफरोश, जो उनके बेहतरीन प्रदर्शनों में से एक है, दर्शकों को दिखाई जाएगी।

 

इसे भी पढ़ें: Shweta Tiwari Thailand Trip | जवानी से ज्यादा 43 साल की उम्र में कहर ढा रही है श्वेता तिवारी, हॉलीडे की हॉट तस्वीरों को अकेले में देख रहे फैंस


फिल्म के बारे में

सरफरोश की कहानी एक भारतीय पुलिस अधिकारी की सीमा पार आतंकवाद को रोकने की कोशिश के बारे में है, जो देशभक्ति की भावना को उजागर करती है। फिल्म ने भारतीय राजनीतिक व्यवस्था, पुलिस बल और आतंकवाद की दुनिया की अनकही सच्चाई को उजागर करते हुए दर्शकों के दिमाग में एक कहानी स्थापित की। निर्देशक जॉन मैथ्यू मैथन ने आतंकवाद की जमीनी हकीकत और पुलिस बल रोजाना इससे कैसे निपटता है, इसे बहुत अच्छे से चित्रित किया है। सरफरोश दर्शकों से जुड़ने में सफल होती है, क्योंकि यह अपने माध्यम से आगे बढ़कर मनोरंजन के अलावा और भी बहुत कुछ करने में सफल होती है। फिल्म को रिलीज होने पर फिल्म समीक्षकों से काफी सराहना मिली और यह व्यावसायिक रूप से भी सफल रही।


प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज