लोकसभा चुनाव से पहले झूठे वादे कर रही आप सरकार: शीला दीक्षित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 12, 2019

नयी दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार के खिलाफ हमलों को तेज करते हुए कांग्रेस की दिल्ली इकाई की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने सत्तारूढ़ पार्टी पर “धूर्ततापूर्ण” रणनीति अपनाने का आरोप लगाया।दीक्षित ने कहा कि पार्टी वही रणनीति अपना रही है जो उसने चार साल पहले विधानसभा चुनाव के दौरान अपनाई थी जिसमें उसने बिजली की दरें आधी करने का दावा किया था।

 

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री ने आप सरकार पर चुनावों से पहले “झूठे” वादे करने का आरोप लगाया और कहा कि सरकार के दावों के उलट बिजली की दरें पहले से ज्यादा महंगी हो गई हैं। दीक्षित ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, “आप ने चार साल पहले दिल्ली विधानसभा चुनावों से पहले यही चालाकी भरी रणनीति अपनाई थी कि ग्राहकों को आधे दामों पर बिजली दी जाएगी लेकिन दिल्ली में सत्ता में आने के बाद अपना वादा तोड़ दिया था।” 

 

यह भी पढ़ें: राम मंदिर पर बोले योगी आदित्यनाथ, फैसला आने में 24 घंटे भी नहीं लगने चाहिए थे

 

उन्होंने कहा, “शासन के चार साल पूरे होने के बाद केजरीवाल सरकार अखबार के विज्ञापनों के जरिए दिल्ली के ग्राहकों को आधे दर पर बिजली मुहैया कराए जाने का दावा कर रही है लेकिन सचाई यह है कि बिजली अब पहले से कहीं ज्यादा महंगी हो गई है।” दीक्षित ने कहा कि कांग्रेस के शासन में बिजली का बिल दो महीने में एक बार आता था लेकिन केजरीवाल सरकार के समय में यह हर महीने आ रहा है ताकि ग्राहकों से ज्यादा पैसा वसूला जा सके।

प्रमुख खबरें

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा

इस सप्ताह तीन कंपनियां लाएंगी IPO, 6,400 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद

दो साल में आवास ऋण बकाया 10 लाख करोड़ रुपये बढ़ा : RBI आंकड़े