अभिषेक बच्चन ने शेयर की The Big Bull से शानदार झलक, हर्षद मेहता को पर्दे पर कर पाएंगे जिंदा?

By रेनू तिवारी | Jan 02, 2020

भारतीय स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता के वित्तीय अपराधों पर आधारित बहुप्रतीक्षित फिल्म 'द बिग बुल' का पहला लुक आउट हो गया है। फिल्म 'द बिग बुल' में अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। कहानी 1990 और 2000 के बीच हुए वित्तीय बाजार की वास्तविक घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान ने अपने परिवार के साथ मिलकर मनाया अपना 54वां जन्मदिन

फिल्म से अपना फर्स्ट लुक अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। बिग बुल का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है। इस फिल्म के निर्माता अजय देवगन और आनंद पंडित हैं। इसके अलवा कुमार मंगत पाठक और विक्रांत शर्मा सह-निर्माता है। बिग बुल के पोस्टर में अभिषेक बच्चन का चेहरा नहीं दिखाया गया है। लेकिन चेहरे की शेप को देख कर कोई भी कह सकता है कि वह अभिषेक बच्चन है। पोस्टर में अभिषेक काफी दमदार लग रहे हैं। 

 

अभिषेक ने कथित तौर पर दिल्ली में 'द बिग बुल' के लिए शूटिंग की है इससे पहले वह 'दिल्ली -6' और 'झूम बराबर झूम' जैसी फिल्मों की शूटिंग भी दिल्ली में कर चुके हैं। फिल्म की कहानी में कुछ ऐसे मुद्दे को उठाया गया है जिन्होंने भारत के वित्तीय ताने-बाने को बदल दिया था, अजय देवगन द्वारा निर्मित फिल्म में इलियाना डिक्रूज प्रमुख भूमिका में होंगी। हालांकि, अभिषेक के साथ उनकी जोड़ी नहीं बनाई जाएगी।  इलियाना डिक्रूज का किरदार लव एंगल से नहीं होगा।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 13: शहनाज गिल को माहिरा ने कहा- जेलस गर्ल, हिमांशी ने दिया मुहतोड़ जवाब

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन को 2018 में अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्ज़ियाँ में बड़े पर्दे पर देखा गया था। एक साल का ब्रेक लेने के बाद, अभिषेक बच्चन 2020 में बैक टू बैक तीन फिल्मों में दिखाई देंगे। 

प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav