चिन्मयानंद मामले में SIT की बड़ी कार्रवाई, 7 घंटे तक की पूछताछ के बाद दिव्य धाम सीज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 13, 2019

शाहजहांपुर। पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री चिन्मयानंद से विशेष जांच दल (एसआईटी) की टीम ने कल करीब सात घंटे तक कड़ी पूछताछ की और उनके शयन कक्ष को सील कर दिया। गौरतलब है कि एक छात्रा ने चिन्मयानंद पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पीड़िता का दावा है कि उसके कई बार गुहार लगाने के बावजूद उत्तर प्रदेश की पुलिस ने न तो प्राथमिकी दर्ज की और न ही आरोपी से पूछताछ की। पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद के अधिवक्ता ओम सिंह ने शुक्रवार को फोन पर पीटीआई-भाषा को बताया कि बृहस्पतिवार की शाम छह बजकर 20 मिनट पर पुलिस लाइन स्थित एसआईटी के अस्थाई कार्यालय में चिन्मयानंद से पूछताछ शुरू की गई जो रात करीब एक बजे तक चली।

इसे भी पढ़ें: शाहजहांपुर मामले में SIT ने कॉलेज के प्राचार्य से की पूछताछ

सिंह ने बताया कि एसआईटी की टीम कड़ी सुरक्षा में चिन्मयानंद को उनके आवास ‘दिव्य धाम’ लेकर गई और उनके शयन कक्ष का मुआयना किया। रात अधिक होने के कारण शयन कक्ष सील कर दिया गया। संभावना है कि शुक्रवार को फॉरेंसिक टीम के विशेषज्ञ शयन कक्ष की जांच करेंगे। सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि एसआईटी ने चिन्मयानंद से जांच चलने तक शहर छोड़ कर बाहर ना जाने को कहा है। चिन्मयानंद के घर के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इससे पहले बृहस्पतिवार को पीड़िता के कॉलेज के प्रधानाचार्य तथा पीजी कॉलेज के प्रधानाचार्य से एसआईटी की टीम ने पूछताछ की।

इसे भी पढ़ें: भाजपा चिन्मयानंद के साथ खड़ी है, मीडिया ने मामले पर आंख मूंद रखी है: आप

वहीं दूसरी और पीड़िता ने एसआईटी को एक पत्र देकर शारीरिक शोषण और दुष्कर्म का मामला दर्ज करने की मांग की है। सोशल मीडिया पर चिन्मयानंद का कथित तौर पर मालिश कराने का वीडियो वायरल हो रहा है।

खतरे के निशान पर नर्मदा का जलस्तर, विदिशा में भी बारिश का कहर, पूरी जानकारी के लिए देखें वीडियो:

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana