इंटरनेट पर ठाणे की किशोरी की आपत्तिजनक तस्वीरें साझा करने का आरोपी देहरादून से गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 04, 2024

महाराष्ट्र के ठाणे शहर की पुलिस ने 13 वर्षीय लड़की की निजी तस्वीरें इंटरनेट पर साझा करने के आरोप में उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से 21 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी रोहित कुमार मूल रूप से बिहार के सारण का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने सोशल मीडिया के जरिए किशोरी से दोस्ती की और कथित तौर पर उसकी नग्न तस्वीरें हासिल कर लीं।

अधिकारी ने बताया कि जब लड़की ने कुमार के साथ सोशल मीडिया मंच पर बातचीत जारी रखने से इनकार कर दिया, तो उसने उसकी निजी तस्वीरें पीड़िता के रिश्तेदारों के साथ साझा कीं और तस्वीरों को इंटरनेट पर भी जारी कर दिया।

लड़की की शिकायत पर वर्तक नगर पुलिस ने एक अप्रैल को यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम और आईटी (सूचना प्रौद्योगिकी) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

वर्तक नगर पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राजकुमार वाकचौरे ने बताया कि विभिन्न सूचनाओं पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने आरोपी के देहरादून में होने का पता लगाया और बृहस्पतिवार को उसे वहां से गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने बताया कि कुमार आदतन अपराधी है और उसने पहले भी कई लड़कियों को इसी तरह निशाना बनाया है।

प्रमुख खबरें

Cannes Film Festival 2024: 1976 में रिलीज हुई भारतीय फिल्म Manthan की स्क्रीनिंग में पहुंचे नसीरुद्दीन शाह, प्रतीक बब्बर सहित कई भारतीय कलाकार

आईपीएल में इम्पैक्ट प्लेयर नियम को लेकर विराट कोहली बोले- मैं रोहित शर्मा से सहमत हूं...

Breaking: दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को हिरासत में लिया, CM हाउस से किया डिटेन

Manipur: 34 UNLF-P विद्रोहियों ने असम राइफल्स के सामने किया आत्मसमर्पण, पांच उग्रवादी भी गिरफ्तार