Actor Sonu Sood का व्हाट्सएप अकाउंट 61 घंटे बाद बहाल हुआ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 29, 2024

अभिनेता सोनू सूद ने रविवार को बताया कि वह 61 घंटे बाद अपने व्हाट्सएप अकाउंट का फिर से इस्तेमाल कर पा रहे हैं। अभिनेता ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने शुक्रवार को इस बारे में शिकायत की थी।

सूद ने ‘एक्स’ पर लिखा, आखिरकार मेरा व्हाट्सएप अकाउंट फिर से चालू हो गया। मुझे 61 घंटे में कुल 9,483 संदेश मिले हैं। धन्यवाद। उन्होंने शनिवार को अपनी ‘इंस्टाग्राम स्टोरीज’ पर व्हाट्सएप के आधिकारिक पेज को भी टैग किया था।

अभिनेता सूद ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी साझा करते हुए लिखा था, क्या हो रहा है..व्हाट्सएप? जागो!! हजारों जरूरतमंद लोग मदद के लिए बेसब्री से संपर्क करने की कोशिश कर रहे होंगे। कृपया इस पर गौर करें। अकाउंट ब्लॉक हो गया है।

सूद ने एक पोस्ट साझा किया था जिसमें कहा गया था कि उनके नंबर से उनका व्हाट्सएप अकाउंट नहीं खुल रहा है। उन्होंने ‘एक्स’ पर लिखा, मेरा नंबर व्हाट्सएप पर काम नहीं कर रहा है। मुझे कई बार इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है। मुझे लगता है कि आप लोगों के लिए अपनी सेवाओं को उन्नत करने का समय आ गया है।

प्रमुख खबरें

Madhuri Dixit Birthday: 90 के दशक की सुपरस्टार थीं माधुरी दीक्षित, एक्ट्रेस के शादी करने पर टूट गए थे करोड़ों दिल

Breaking: NewsClick Founder Arrest Invalid | न्यूज़क्लिक संस्थापक की गिरफ़्तारी अमान्य, सुप्रीम कोर्ट ने तत्काल रिहाई का आदेश दिया

Thane में पेड़ गिरने से दो घर क्षतिग्रस्त, कोई हताहत नहीं

Chandigarh के निर्वाचन अधिकारी ने कांग्रेस उम्मीदवार मनीष तिवारी को नोटिस जारी किया