मलयालम अभिनेता विनायक का विवादित बयान, कहा- किसी महिला को सेक्स के लिए पूछना "MeToo" है तो.....

By एकता | Mar 26, 2022

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता विनायक ने हाल ही में 'मीटू' कैंपेन पर कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से वह विवादों में फंस गए हैं। दरअसल अभिनेता अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ओरुथी का प्रमोशन करने पहुंचे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेता से 'मीटू' कैंपेन के बारे में सवाल पूछा गया। जिसपर अभिनेता ने कहा कि 'मीटू' क्या है? मुझे इस चीज के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

 

इसे भी पढ़ें: दिग्गज अभिनेत्री मीना कुमारी की बायोपिक में नजर आ सकती हैं कृति सेनन, जल्द होगा फिल्म का ऑफिशियल ऐलान


अभिनेता यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे इसपर बात करते हुए अपनी निजी जिंदगी में बारे में एक चौकाने वाला खुलासा कर दिया। अभिनेता ने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में अभी तक 10 महिलाओं के साथ सेक्स किया है। मैंने उन सभी 10 महिलाओं से पूछा कि क्या वह भी मेरे साथ सेक्स करना चाहती हैं? अगर किसी महिला को सेक्स के लिए पूछना 'मीटू' है, तो मैं ऐसा करना जारी रखूँगा।

 

इसे भी पढ़ें: समीरा रेड्डी ने शेयर की 10 साल पुराने फोटोशूट की तस्वीर, बोलीं- इसके मेसी मम्मा वर्जन को रीक्रिएट करना है


अभिनेता विनायक का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। अपनी टिप्पणी पर विवाद बढ़ता देखकर अभिनेता ने अपने आधिकारिक फेसबुक हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए अपने विवादित बयान पर माफी मांगी है। अभिनेता विनायक मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का एक लोकप्रिय चेहरा है। अभिनेता ने कई बड़ी हिट फिल्मों में काम किया है और अपने अभिनय के लिए उन्हें कई अवार्ड्स भी मिले हैं।


प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA