समीरा रेड्डी ने शेयर की 10 साल पुराने फोटोशूट की तस्वीर, बोलीं- इसके मेसी मम्मा वर्जन को रीक्रिएट करना है

समीरा रेड्डी ने शेयर की 10 साल पुराने फोटोशूट की तस्वीर, बोलीं- इसके मेसी मम्मा वर्जन को रीक्रिएट करना है

बीते दिन यानी शुक्रवार को अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने दस साल पहले किए अपने एक फोटोशूट की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में अभिनेत्री ब्लैक कलर के डीप नैक टैंक टॉप और प्रिंटेड शॉर्ट्स में फर से ढकी बेंच पर पोज देती नजर आ रही हैं। समीरा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

साल 2002 में फिल्म 'मैने दिल तुझको दिया' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री समीरा रेड्डी अपनी शादी के बाद से सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई नहीं दी हैं। समीरा रेड्डी ने कई हिंदी, तमिल, तेलुगु और अन्य भाषा की फिल्मों में काम किया है। अभिनेत्री को उनके अभिनय के लिए काफी सराहा भी गया है। समीरा भले ही सिल्वर स्क्रीन से दूर हो पर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोविंग आज भी बरकरार है। समीरा अक्सर अपनी और अपनी फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के शेयर करती रहती हैं। तस्वीरों के साथ अभिनेत्री काफी प्रेरणा देने वाले मैसेज भी शेयर करती हैं।

इसे भी पढ़ें: मिरर सेल्फी में अभिनेत्री दिशा पाटनी ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, देखने वालों का हुआ बुरा हाल

बीते दिन यानी शुक्रवार को अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने दस साल पहले किए अपने एक फोटोशूट की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में अभिनेत्री ब्लैक कलर के डीप नैक टैंक टॉप और प्रिंटेड शॉर्ट्स में फर से ढकी बेंच पर पोज देती नजर आ रही हैं। अपने इस ऑउटफिट के साथ अभिनेत्री ने व्हाइट कलर की हाई हील्स पहनी हुई हैं। तस्वीर में समीरा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने इसे शेयर करते हुए फिर से ऐसा फोटोशूट करने की इच्छा जाहिर की। अभिनेत्री ने लिखा, "इस साल मैं इसके एक मैसी मामा संस्करण को फिर से बनाने की उम्मीद करती हूं। मेरी पुरानी तस्वीरें मुझे आगे देखने के लिए प्रेरित करती हैं न कि पीछे की ओर ... मैं प्रचुर मात्रा में स्वस्थ खुश लक्ष्यों को आकर्षित कर रही हूं #10yearsago #flashbackfriday #lookingforward।"

इसे भी पढ़ें: क्रॉप टॉप पहनकर अभिनेत्री नेहा शर्मा ने दिए कातिलाना पोज, तस्वीरें देखकर फैंस के उड़े होश

समीरा रेड्डी के इस तस्वीर को शेयर करने के बाद कमेंट सेक्शन में लोगों ने खुलकर अभिनेत्री का साथ दिया और उनकी जमकर तारीफ की। एक सोशल मीडिया यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, "मुझे लगता है कि 'मैसी मामा' शब्द को 'शानदार मामा' से बदल दिया जाना चाहिए।" एक अन्य ने लिखा, "हमेशा एक प्रेरणा।" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "मैसी मामा संस्करण का बेसब्री से इंतजार है हमें प्रेरणा देते रहें !!"






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...