The Kerala Story LEAKED ONLINE | विवादों के बीच रिलीज के साथ ही लीक हुई अदा शर्मा की फिल्म द केरला स्टोरी

By रेनू तिवारी | May 05, 2023

द केरला स्टोरी स्क्रीन पर हिट होने वाली नवीनतम बॉलीवुड फिल्म है। अदा शर्मा और अन्य अभिनीत, यह सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित है। फिल्म के सिनेमाघरों में आने से पहले काफी हंगामा हुआ था क्योंकि कई लोगों ने इसके प्रतिबंध की मांग की थी। फिल्म की कहानी केरल की तीन महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनका धर्म परिवर्तन करने और यहां तक कि आईएसआईएस में शामिल होने के लिए ब्रेनवॉश किया गया था। निर्माताओं का दावा है कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इस पर सबका ध्यान गया है। अफसोस की बात है कि यह पायरेसी का शिकार हो गया है।

 

इसे भी पढ़ें: फिल्म को अपनी एक्टिंग से सुपरहिट करवाया तब भी सीक्वल से कटा पत्ता, अक्षय कुमार,अभिषेक बच्चन सहित कई बड़े नाम लिस्ट में शामिल


द केरला स्टोरी पायरेसी का शिकार 

Asianet Newsable की एक रिपोर्ट के अनुसार, अदा शर्मा की द केरला स्टोरी मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है, वह भी एचडी गुणवत्ता में Tamilrockers और Movierulz जैसी कुख्यात साइटों पर। फिल्म कथित तौर पर टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। द केरला स्टोरी एक बड़े विवाद में फंस गई है और इसके लीक होने से फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबरों पर ही असर पड़ सकता है। पाइरेसी एक ऐसा मुद्दा रहा है जिसका बॉलीवुड ने वर्षों से सामना किया है। सिनेमाघरों में आने वाली लगभग हर फिल्म कुछ ही घंटों में ऑनलाइन लीक हो जाती है। यहां तक कि ताकतवर किसी का भाई किसी की जान को भी समुद्री डकैती का शिकार होना पड़ा। यह एक आपराधिक अपराध है और हम पायरेसी के कृत्य की कड़ी निंदा करते हैं। यह टीम के सदस्यों द्वारा की गई कड़ी मेहनत का अनादर करता है जो एक साथ फिल्म बनाने के लिए अंतहीन काम करते हैं।

 

द केरला स्टोरी  पर प्रतिक्रियाएँ

द केरला स्टोरी की बात करें तो फिल्म को लेकर एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है क्योंकि टीजर वीडियो में दावा किया गया है कि केरल की लगभग 32000 महिलाएं इस्लाम में परिवर्तित हो गईं और कट्टरता की प्रक्रिया से गुजरीं। यह नंबर चर्चा का विषय रहा है और शशि थरूर सहित कई लोगों का ध्यान खींचा है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से कहा कि फिल्म में सच्चाई को गलत तरीके से पेश किया गया है।

प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav