Adipurush OTT Release | चुपके-चुपके दो ओटीटी पर रिलीज़ हुई आदिपुरुष, यूजर्स बोले- 'अब फिल्म का HD में मज़ाक उड़ाएंगे'

By रेनू तिवारी | Aug 11, 2023

आदिपुरुष आखिरकार ओटीटी पर आ गया है लेकिन बिना किसी धूमधाम के। प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की यह फिल्म कई महीनों तक टलने के बाद 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालाँकि, फिल्म को इसके संवादों, खराब दृश्य प्रभावों और पटकथा के लिए ज्यादातर नकारात्मक समीक्षा मिली, जिसके कारण बॉक्स ऑफिस पर इसकी असफलता हुई। अब, नाटकीय रिलीज के दो महीने के भीतर, यह बिना किसी हंगामे के ओटीटी पर उपलब्ध है।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | कार्तिक आर्यन को भरी महफिल में फीमेल फैन ने शादी के लिए किया प्रपोज, वीडियो वायरल


आदिपुरुष कहाँ देखें?

ओम राउत निर्देशित यह फिल्म दो अलग-अलग ओटीटी प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है। दक्षिण के दर्शकों के लिए, आदिपुरुष अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर तेलुगु, कन्नड़, तमिल और मलयालम सहित चार अलग-अलग भाषाओं में स्ट्रीमिंग कर रहा है। अगर आप हिंदी में फिल्म देखना चाह रहे हैं तो आपको नेटफ्लिक्स का रुख करना होगा। फिल्म का प्रीमियर शुक्रवार, 11 अगस्त को दोनों प्लेटफार्मों पर हुआ। दोनों स्ट्रीमर्स ने शुक्रवार को घोषणा की कि फिल्म उनके प्लेटफार्मों पर संबंधित भाषाओं में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है। और, किसी भी स्ट्रीमर की ओर से कोई पूर्व सूचना नहीं दी गई थी।

 

इसे भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez के लिए जेल में बंद ठगी सुकेश चन्द्रशेखर ने भेजी बर्थडे विश, लिखा- My baby अगला जन्मदिन साथ मनाएंगे...


फिल्म के बारे में

कथित तौर पर 600 करोड़ रुपये के भारी बजट पर बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। अपने संवाद और बड़े पर्दे पर देवताओं की प्रस्तुति के बारे में नकारात्मक चर्चा के साथ, फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही। यहां तक कि संवाद लेखक मनोज मुंतशिर को संवाद के साथ अपने प्रयोग के लिए माफ़ी भी मांगनी पड़ी लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। फिल्म में सनी सिंह, देवदत्त नागे, वत्सल शेठ और सोनल चौहान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

 

प्रमुख खबरें

Kejriwal, Sisodia, Jain जैसे लोगों का BJP में कभी स्वागत नहीं होगा : Anurag Thakur

Chhattisgarh : छात्रा ने लगाया शिक्षक पर पिछले नौ वर्ष से लगातार बलात्कार करने का आरोप

चुनावी बॉण्ड घोटाले की SIT से जांच संबंधी याचिका पर जल्द होगी सुनवाई: Prashant Bhushan

प्रधानमंत्री ने Sharad Pawar को NDA में शामिल करने की कोई पेशकश नहीं की, बस सुझाव दिया: Fadnavis