टोक्यो ओलंपिक में भारतीय गोल्फर अदिति अशोक का शानदार प्रदर्शन, दूसरा स्थान किया हासिल

By अनुराग गुप्ता | Aug 05, 2021

टोक्यो। भारतीय गोल्फर अदिति अशोक ने ओलंपिक खेलों में शानदार शुरूआत की। दूसरे दिन गुरुवार को 6-अंडर 66 का स्कोर हासिल करके दूसरा स्थान पर पहुंच गईं। 5 साल पहले रियो ओलंपिक में गोल्फ जगत का ध्यान अपनी तरफ खींचने वाली अदिति अशोक दूसरे स्थान पर हैं।

इस मुकाबले में अदिति अशोक से मेडेलीन सगस्ट्रॉम एक स्ट्रोक पीछे हैं, जो वर्तमान में 9-अंडर पर है। बीते दिनों बेंगलुरु में जन्मीं अदिति अशोक ने 4-अंडर 67 का स्कोर करके दूसरा स्थान हासिल कर लिया था और वह नंबर एक गोल्फर नैली कोरडा के साथ दूसरे स्थान पर रहीं थीं। 

इसे भी पढ़ें: किसान परिवार से आने वाले नीरज चोपड़ा का अब तक का सफर रहा है शानदार, टोक्यो में भी नहीं दिखा ऐसा जैवलिन खिलाड़ी 

मुकाबले के बाद अदिति अशोक ने बताया था कि मैने अपेक्षा से बेहतर प्रदर्शन किया। मुझे लगा नहीं था कि इतना स्कोर कर पाऊंगी। अदिति अशोक बुधवार को टॉप स्कोरर बन सकती थीं लेकिन वह दूसरे स्थान पर रहीं। 5 साल की उम्र में गोल्फ के प्रति उत्साह पैदा करने वाली अदिति अशोक ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इतना ही नहीं अदिति अशोक साल 2017 में एलपीजीए टूर में हिस्सा लेने वाली पहली भारतीय गोल्फर बनी थीं।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA