Aditi Rao ने किया अपने Rumored Boyfriend के साथ फोटो क्लिक करवाने से इनकार, कहा- संभव नहीं, Video Viral

By रेनू तिवारी | Jun 02, 2023

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ एक बार फिर साथ में नजर आ रहे हैं। हालांकि, कथित सेलेब्रिटी कपल ने पैपराजी के लिए पोज नहीं दिया। पिछले कई हफ्तों से यह अफवाह है कि सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों ने वास्तव में कभी भी मीडिया या सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनके जन्मदिन की पोस्ट और रीलों से अनुमान लगाया गया है। खैर, वे निश्चित रूप से एक साथ प्यारे लग रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Zara Hatke Zara Bachke Review | पैसा वसूल है विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म, मिडिल क्लास फैमिली ड्रामा

 

अदिति और सिद्धार्थ को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था

अदिति राव हैदरी पैपराजी को देखकर हैरान रह गईं। उन्होंने शटरबग्स के लिए पोज दिया और मुस्कुराई, पोल्का-डॉटेड को-ऑर्ड सेट में बिल्कुल फ्रेश और सुंदर लग रही थीं। अदिति राव हैदरी सुबह-सुबह काफी ग्लो करती थीं। उन्होंने अपने लुक को कैज़ुअल रखा और कुछ भी फैंसी नहीं जैसा कि एयरपोर्ट लुक्स का चलन है। फिर भी, उसने चारों ओर ध्यान खींचा।

 

इसे भी पढ़ें: मुंबई एयरपोर्ट पर सेल्फी क्लिक करने की कोशिश कर रहे फैन को संजय दत्त ने धक्का दिया, लोग बोले- इतना एटिट्यूड?


सिद्धार्थ तुरंत सुरक्षा जांच चौकी की ओर चले

सिद्धार्थ सूर्यवनारायण ने एयरपोर्ट पर शटरबग्स के लिए न तो इंतजार किया और न ही पोज दिया। वह तुरंत सुरक्षा जांच चौकी की ओर बढ़ा। सिद्धार्थ ने शेड्स और मास्क पहना था। टक्कर अभिनेता ने अपना और अदिति का सामान ट्रॉली पर ले लिया और अदिति को तस्वीरों के लिए पोज देने के लिए छोड़ दिया। हाल ही में, सिद्धार्थ ने एक रिपोर्टर की खिंचाई की, जिसने टिप्पणी की कि वह सिद्धार्थ की वास्तविक प्रेम जीवन सफल नहीं थी।


अदिति राव हैदरी ने फोटो खिंचवाने के लिए सिद्धार्थ के साथ पोज देने से इंकार कर दिया

पपराज़ी ने अदिति राव हैदरी से सिद्धार्थ को अपने साथ पोज देने के लिए कहा। जब भी शहर में तस्वीरें खिंचती हैं तो वे कभी भी साथ में पोज नहीं देते हैं। लेकिन अदिति ने यह कहकर मना कर दिया कि ऐसा संभव नहीं है। अदिति कतार में सिद्धार्थ की ओर आगे बढ़ गई और उसने कतार में पीछे परिवार को नहीं देखा। वह मुड़ी और उसे आगे बढ़ने देने के लिए उस आदमी को धन्यवाद दिया।

 

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला