जल्द PAK का असली चेहरा आएगा सामने, अदनान सामी बोले- कई लोगों को झकझोर देगा ये सच

By अभिनय आकाश | Nov 14, 2022

गायक अदनान सामी ने अपनी पाकिस्तानी नागरिकता त्याग दी और 2016 में भारत के नागरिक बन गए। अब सामी ने अपने पूर्व देश की स्थापना की आलोचना करते हुए इंस्टाग्राम पर एक चौंकाने वाला नोट लिखा है। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने कहा कि वो जल्द ही पूरी सच्चाई का खुलासा करेंगे कि कैसे उनके साथ लंबे समय तक वहां बुरा बर्ताव हुआ, जो उनके पाकिस्तान छोड़ने का बड़ा कारण बना। उन्होंने लिखा, "कई लोग मुझसे पूछते हैं कि मुझे पाकिस्तान से इतनी नफरत क्यों है? कड़वा सच यह है कि पाकिस्तान के लोगों के प्रति मेरे मन में बिल्कुल भी नफरत ​​​​नहीं है, जो मेरे लिए अच्छे रहे हैं। मैं उन सभी से प्यार करता हूं जो मुझसे प्यार करते हैं। हालांकि वहां की संस्थाओं से मुझे बहुत दिक्कतें हैं। जो लोग मुझे वास्तव में जानते हैं, वे यह भी जानेंगे कि उस प्रतिष्ठान ने मेरे साथ कई वर्षों तक क्या किया, जो अंततः मेरे लिए पाकिस्तान छोड़ने के बड़े कारणों में से एक बन गया।

इसे भी पढ़ें: फिल्मी है श्रद्धा की मर्डर मिस्ट्री, इन फिल्मों में भी वारदात को ऐसे दिया गया था अंजाम

एक दिन, जल्द ही, मैं इस वास्तविकता का पर्दाफाश करूंगा कि उन्होंने मेरे साथ कैसा व्यवहार किया, जिसे बहुत से लोग नहीं जानते, कम से कम आम जनता जो कई लोगों को चौंका देगी! मैं इस सब पर कई सालों से चुप हूं, लेकिन सभी को बताने के लिए सही समय चुनूंगा।" अदनान की इस पोस्ट ने सभी को उत्सुक कर दिया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वास्तव में क्या हुआ था? सच्चाई जानने के लिए आपके लिए इंतजार नहीं कर सकता। आप सोच भी नहीं सकते कि हम आपसे कितना प्यार करते हैं सर। काश आप यहां पाकिस्तान में होते, अपने बेटे अज़ान के साथ काम करते और हर जगह एक साथ संगीत कार्यक्रम करते। मुझे यकीन है कि कुछ बहुत गंभीर मुद्दा रहा होगा जिसने आपको पाकिस्तान छोड़ने के लिए मजबूर किया। लेकिन हमेशा याद रखें, यहां आपके सच्चे प्रशंसक हैं, जो आपसे बहुत प्यार करते हैं और शुरू से ही आपका संगीत सुनते हैं।

इसे भी पढ़ें: RRR का ओपनिंग सीन शूट करने में जो समय लगा उसमें अक्षय ने पूरी कर ली फिल्म, जानें क्यों रामचरण ने खिलाड़ी कुमार पर कसा ये तंज

लंदन में पले बढ़े अदनान सामी के पिता अरशद सामी खान, पाकिस्तानी एयर फोर्स में पायलट थे। लंबे समय तक पाकिस्तानी नागरिक के तौर पर पहचाने गए अदनान ने लंदन के बाद भारत में अपने म्यूजिक करियर को एक नया आयाम दिया और इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव रहते हुए यहां काफी समय बिताया। अदनान को 2020 में भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री से सम्मानित किया गया।


प्रमुख खबरें

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला

India को 2022 में 111 अरब डॉलर से अधिक का प्रेषित धन मिला, दुनिया में सबसे ज्यादा : UN

RBI ने Bank of Baroda के ऐप से ग्राहक जोड़ने पर लंबे समय से लगी पाबंदी हटाई