ऑनलाइन पढ़ाई के लिए मोबाइल फोन नहीं होने पर किशोरी ने की आत्महत्या

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 25, 2022

मुंबई|  महाराष्ट्र के नासिक में ऑनलाइन कक्षा के लिए मोबाइल फोन नहीं होने पर विज्ञानकॉलेज की 17 वर्षीय एक छात्रा ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। छात्रा के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि ऑनलाइन कक्षा के लिए उसके पास एंड्रायड मोबाइल फोन नहीं था, जिसकी वजह से उसने आत्महत्या कर ली।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक भारती तुकाराम चौधरी नामक छात्रा ने सरगुना के हटरुंडी स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हादसे के समय भारती के माता-पिता खेतों में काम करने के लिए गए हुए थे।

पुलिस अधिकारी ने कहा, भारती अलंगुन स्थित पोस्ट बेसिक एडेड आश्रम स्कूल के कॉलेज में ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ रही थी। उसके माता-पिता के बयानों के अनुसार, परिवार गरीब था और उसे ऑनलाइन पढ़ाई के लिए एक एंड्रॉइड फोन नहीं मिल पा रहा था।

पढ़ने के लिए वह एक फोन उधार लेती थी, लेकिन इलाके में खराब नेटवर्क की वजह से काफी परेशान रहती थी। पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रमुख खबरें

Congress ने पंजाब की 4 सीट पर घोषित किए उम्मीदवार, लुधियाना से अमरिंदर सिंह राजा वारिंग को दिया टिकट

Bihar: डिप्रेशन में हैं बीजेपी के लोग, तेजस्वी यादव का तंज- फ्लॉप हो चुकी है 400 की फिल्म

Money laundering case: सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jharkhand के पूर्व सीएम Hemant Soren की अंतरिम जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा

Lok Sabha Elections 2024: राजनाथ सिंह ने लखनऊ से किया नामांकन, यूपी-उत्तराखंड के सीएम की रही मौजूदगी