Brahmastra की एडवांस बुंकिग से फिल्म निर्माताओं में दौड़ी खुशी की लहर, क्या सफल होगी आलिया -रणबीर की जोड़ी

By रेनू तिवारी | Sep 03, 2022

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज हो रही है और सिनेप्रेमी सांस रोककर इसका इंतजार कर रहे हैं। जहां एक तरफ फिल्म को लेकर बायकॉट करने की मांग हो रही है वहीं दूसरी तरफ प्रशंसकों को लगता है कि फिल्म पहले से ही हिट है, फिल्म की एडवांस बुकिंग फिल्म निर्माताओं की उम्मीदों को हवा दे रही हैं। अभी तक के आंकड़े देखे जाएं तो महामारी के बाद रिलीज होने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए संख्या अच्छी लगती है। इसकी एडवांस बुकिंग 2 सितंबर से शुरू हो गई थी।

 

इसे भी पढ़ें: शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ एनिवर्सरी पर क्यों नहीं किया कोई पोस्ट? कारण जानकर इमोशनल हो जाएंगे फैंस


ब्रह्मास्त्र के लिए एडवांस बुकिंग

लंबे इंतजार के बाद अयान मुखर्जी निर्देशित और आलिया भट्ट, रणबीर कपूर-स्टारर ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज़ होगी। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, ब्रह्मास्त्र की 3डी फिल्म की एडवांस बुकिंग 2 सितंबर को शुरू हो गयी है। महामारी के बाद के संदर्भ में अग्रिम बुकिंग के आंकड़ों को देखा जाए तो ये बहुत अच्छी शुरुआत हुई है। ब्रह्मास्त्र की अब तक 10 हजार टिकटे बिक चुकी हैं। पता चलता है कि केजीएफ 2 के बाद ब्रह्मास्त्र की सबसे ज्यादा टिकटे महामारी के बाद बुक हुई है। फिल्म एक सकारात्मक शुरुआत के लिए तैयार है और यह देखा जाना बाकी है कि ब्रह्मास्त्र मास सर्किट में कैसा प्रदर्शन करेगी। फिल्म ब्रह्मास्त्र के अलावा कोई और हिंदी फिल्म बड़े पर्दे पर इस वीकेंड नहीं रिलीज की जा रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap | संजय कपूर ने शादी के बाद दिया था पत्नी को धोखा, ट्रांसपेरेंट गाउन में बिपाशा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप


ब्रह्मास्त्र का टिकट 16 सितंबर को 75 रुपये में मिलेगी

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एमएआई) और भारत भर के सिनेमाघरों में सिनेप्रेमियों को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस (16 सितंबर) पर सिनेमाघरों में 75 रुपये की कीमत पर फिल्में देखने की अनुमति होगी। चूंकि ब्रह्मास्त्र लगभग उसी समय रिलीज होता है, अब आप फिल्म को सिर्फ देख सकते हैं। राष्ट्रीय सिनेमा दिवस, 16 सितंबर, का उद्देश्य सिनेमाघरों के सफलतापूर्वक फिर से खुलने का जश्न मनाना है और यह फिल्म देखने वालों के लिए 'धन्यवाद' है। राष्ट्रीय सिनेमा दिवस उन सिनेप्रेमियों के लिए भी एक निमंत्रण है, जिन्होंने महामारी के बाद अभी तक सिनेमाघरों में वापसी नहीं की है।


प्रमुख खबरें

Chhattisgarh के ‘शराब घोटाला’ मामले में नोएडा के कारोबारी को उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने गिरफ्तार किया

Delhi Police Headquarters को बम होने का संदेश भेजने के आरोप में नाबालिग को पकड़ा गया

Covaxin Vaccine पूरी तरह सुरक्षित है : Bharat Biotech

कांग्रेस ने रायबरेली से Rahul Gandhi, अमेठी से Kishori Lal Sharma को चुनाव मैदान में उतारा