6 साल के संघर्ष और उतार-चढ़ाव के बाद आखिरकार सिद्धांत चतुर्वेदी को मिली कामयाबी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 24, 2019

नयी दिल्ली। फिल्म गली बॉय के अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी का कहना है कि कई बार खारिज किये जाने, वॉक-इन ऑडिशन देने और छह साल तक संघर्ष करने के बाद उन्हें कामयाबी मिली है और ‘‘मैं अब वहां पहुंचा हूं जहां मैं पहुंचना चाहता था।’’ फिल्म गली बॉय में रैपर मुराद (रणवीर सिंह) के सलाहकार एम सी शेर का किरदार निभाने वाले सिद्धांत को उनके अभिनय के लिये समीक्षकों की तारीफ मिल रही है।

इसे भी पढ़े: ग्लैमरस भूमिका में आपके अभिनय पर ध्यान नहीं देते हैं दर्शक: कृति सैनन

महानायक अमिताभ बच्चन भी उनके अभिनय करने की तारीफ करने वालों में शुमार हैं और हाल ही में उन्होंने सिद्धांत को हाथ से लिखा पत्र और फूलों का गुलस्ता भेजा था। सिद्धांत ने कहा, मैंने छह साल तक संघर्ष किया। मुझे कई बार खारिज किया और इस दौरान मैंने कई उतार-चढ़ाव देखे। मैंने बिल्कुल नीचे से शुरू किया, लेकिन मैंने एक बार मौका मिलने पर खुद को साबित करने की ठान रखी थी। उन्होंने कहा, मैं हमेशा सोचता था कि अपना टाइम कब आएगा और किस्मत से वह वक्त आ गया। जोया एम सी शेर के लिये एक साल से किसी अभिनेता की तलाश कर रह थीं और मैं सही समय पर वहां पहुंचा। 

प्रमुख खबरें

Siddaramaiah ने सूखे से निपटने के लिए राहत जारी करने में केंद्र के ‘अन्याय’ के खिलाफ दिया धरना

हरदोई में पेड़ से कार टकराई, पिता-पुत्र की मौत, तीन बच्चों समेत छह अन्य घायल

Karnataka Sex Scandal । हजारों अश्लील वीडियो से भरे Pen Drive की क्या है कहानी? क्यों देश छोड़कर भागने पर मजबूर हुए Prajwal Revanna

जनता की भावनाओं को समझते ही ‘400 पार’ का नारा भूल गयी भाजपा : Akhilesh Yadav