आलिया भट्ट के बाद नीतू कपूर ने मुंबई में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट! जानें कितनी है कीमत

By रेनू तिवारी | May 18, 2023

खबरों की माने तो नीतू कपूर ने अब मुंबई में एक नया आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। इसकी कीमत 17.4 करोड़ रुपये है! रिपोर्ट्स बताती हैं कि उनका नया फ्लैट सनटेक रियल्टी के 19 मंजिला सिग्निया आइल की सातवीं मंजिल पर स्थित है। यह मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में है। पिछले महीने उनकी 'बहू' आलिया भट्ट ने भी मुंबई के पाली हिल में एक नया अपार्टमेंट खरीदा था जिसकी कीमत 37 करोड़ रुपये थी। उन्होंने अपनी बहन शाहीन भट्ट को दो फ्लैट भी गिफ्ट किए।

 

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के साथ फिल्म Jawan में नजर आएंगी Sanya Malhotra, एक्ट्रेस ने खुद किया confirmed


नीतू कपूर ने मुंबई में खरीदा फ्लैट

आलिया भट्ट ने हाल ही में मुंबई के बांद्रा में पाली हिल के आलीशान इलाके में एक प्रीमियम आवासीय अपार्टमेंट खरीदा है। और अब नीतू कपूर ने एक फ्लैट भी खरीद लिया है। यह मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में सोफिटेल होटल के सामने स्थित है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 10 मई को नीतू और विक्रेता केवल कृष्ण नोहरिया के बीच लेन-देन दर्ज किया गया था। इन दस्तावेजों को IndexTap.com द्वारा एक्सेस किया गया था। रिपोर्ट में यह भी सुझाव दिया गया है कि नीतू ने 1.04 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया। उनका 3,387 वर्ग फुट का अपार्टमेंट तीन पार्किंग स्थलों के साथ आता है। यह 4बीएचके फ्लैट है जिसकी कीमत 17.4 करोड़ रुपये है।

 

इसे भी पढ़ें: Cannes 2023 में Mrunal Thakur का डेब्यू, French Riviera Look से जीता लोगों का दिल


जब आलिया भट्ट ने पिछले महीने 3 नए फ्लैट खरीदे

रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट ने अप्रैल के महीने में बांद्रा में कई घर खरीदे हैं। उनका नया अपार्टमेंट 2,497 वर्ग फीट में फैला हुआ है, जिसके लिए उन्होंने 37.80 करोड़ रुपये चुकाए हैं। राज़ी अभिनेत्री ने 2.26 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी भी अदा की। कथित तौर पर, समझौते को 10 अप्रैल को सील कर दिया गया था। एक समाचार पोर्टल के अनुसार, उसका नया पता पाली हिल में एरियल व्यू कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड में स्थित है।


इसके अलावा आलिया भट्ट ने अपनी बहन शाहीन भट्ट को मुंबई में दो अपार्टमेंट भी गिफ्ट किए। इनकी कीमत 7.68 करोड़ रुपये है। यह ट्रांसफर 10 अप्रैल को भी किया गया था। एक पुरस्कार प्रमाण पत्र के माध्यम से, उन्होंने मुंबई के जुहू में गीगी अपार्टमेंट में कुल 2,086.75 वर्ग फुट के ये दो फ्लैट खरीदे। आलिया ने 30.75 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी भी भरी।


इस बीच, आलिया भट्ट और पति रणबीर कपूर को अक्सर अपने कृष्णा राज बंगले के निर्माण स्थल का निरीक्षण करते देखा जाता है, जहां वर्तमान में उनका आठ मंजिला सपनों का घर बनाया जा रहा है।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान