अनन्या पांडे से ब्रेकअप के बाद आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान साथ में पार्टी करते दिखे

By रेनू तिवारी | May 09, 2024

ऐसा लगता है कि आदित्य रॉय कपूर अभिनेता अनन्या पांडे के साथ अपने कथित ब्रेकअप से आगे बढ़ रहे हैं। अभिनेता को हाल ही में अपनी मेट्रो इन डिनो की सह-कलाकार सारा अली खान के साथ एक मजेदार नाइट आउट पर देखा गया था, जिससे लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या अभिनेताओं के बीच कुछ पक रहा है।


नया प्यार मिला?

तस्वीरों में आदित्य और सारा को फिल्म निर्माता अनुराग बसु के साथ अच्छा समय बिताते देखा जा सकता है। ऐसा कहा जाता है कि ये तस्वीरें मेट्रो इन डिनो के सेट पर आयोजित फिल्म निर्माता के जन्मदिन समारोह की हैं। तस्वीरों में आदित्य और सारा एक-दूसरे के करीब खड़े हैं, और एक-दूसरे के बीच काफी करीबी रिश्ते में नजर आ रहे हैं, जबकि अनुराग पार्टी में सेंटर स्टेज पर थे। तस्वीरों ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दे दी है।

 

इसे भी पढ़ें: Pushpa 2 के निर्माताओं ने Vijay Deverakonda के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की


अनन्या और आदित्य के लिए स्प्लिट्सविला

अनन्या और आदित्य के रिश्ते में होने की अफवाहें पहली बार 2022 में सामने आईं, जो तब फैल गईं जब वे 2022 में कृति सनोन की दिवाली पार्टी में एक साथ दिखाई दिए। फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी अपने टॉक शो के विभिन्न हालिया एपिसोड के दौरान अनन्या और आदित्य के बारे में संकेत दिए। तब से, उन्हें हवाई अड्डों और विदेश में छुट्टियों पर एक साथ देखा गया।


इस हफ्ते की शुरुआत में, एक मनोरंजन दैनिक की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि आदित्य और अनन्या पांडे इस साल मार्च में अलग हो गए थे। अलग हो चुके जोड़े के एक करीबी सूत्र ने बताया कि वे एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण रहते हुए आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: जान्हवी कपूर की 44 करोड़ की भव्य संपत्ति खरीदने के पीछे राजकुमार राव की प्रेरणा शाहरुख खान थे...


रिपोर्ट में एक सूत्र लगभग एक महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया। वे काफी अच्छे चल रहे थे, और ब्रेकअप हम सभी के लिए एक सदमे के रूप में आया। वे एक-दूसरे के प्रति सौहार्दपूर्ण हैं। अनन्या आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है। निःसंदेह, चोट लगी है। वह अपने नए प्यारे दोस्त के साथ समय बिता रही हैं। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है। आदित्य भी स्थिति से परिपक्वता से निपटने की कोशिश कर रहे हैं।


जब सारा ने एक लड़के को लेकर अनन्या को धमकी दी थी

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के एक एपिसोड के दौरान, सारा ने मेट्रो इन डिनो में आदित्य के साथ काम करने के बारे में अनन्या को चिढ़ाया। जब अनन्या, जो रैपिड-फायर राउंड हार गई थी, ने सारा के कॉफी हैंपर की एक झलक पाने की कोशिश की, तो सारा ने मजाक में कहा, अगर तुम मेरे हैंपर को छूओगे, तो मैं तुम्हारे हैंपर को छूउंगी।


जब सारा ने अनन्या से कहा कि वह ऐसा नहीं करेंगी, तो खो गए हम कहां के अभिनेता ने उन्हें एक पागल व्यक्ति कहा और जवाब दिया, बेहतर होगा कि आप ऐसा न करें। करण ने बताया कि सारा, अनन्या की 'हैम्पर' के साथ एक फिल्म कर रही थीं।


प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh में 14 लोकसभा सीट पर एक बजे तक 39 प्रतिशत से अधिक मतदान

BJD Vs BJP की लड़ाई में कौन मारेगा बाजी? अबकी बार Odisha में किस पार्टी की बनेगी सरकार?

Jammu-Kashmir: बारामूला संसदीय सीट पर हुआ मतदान, बड़ी संख्या में लोगों ने डाला वोट

Delhi: मेट्रो स्टेशनों पर लिखी मिली धमकी, AAP का आरोप, CM केजरीवाल पर हमले की हो रही तैयारी