Merry Christmas की असफलता के बाद Katrina Kaif ने भविष्य में फिल्में चुनने की अपनी प्रक्रिया के बारे में बात की

By रेनू तिवारी | Apr 27, 2024

कैटरीना कैफ को इंडस्ट्री में उनके सह-कलाकारों द्वारा सबसे मेहनती अभिनेत्रियों में से एक कहा जाता है। अक्षय कुमार, शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक अक्सर कड़ी मेहनत करने वाली अभिनेत्री होने के लिए कैट की प्रशंसा करते हैं। 2003 में अपनी अभिनय यात्रा शुरू करने वाली कैटरीना ने एक लंबा सफर तय किया है, एक गैर अभिनेता और एक गैर नर्तक होने से लेकर, उन्होंने हर तरह से अपनी योग्यता साबित की है।

 

इसे भी पढ़ें: सोनम कपूर का खुलासा, गर्भावस्था के दौरान बढ़ गया था 32 किलो वजन, कहा- मैं सदमे में थी


कैटरीना की आखिरी रिलीज मैरी क्रिसमस भले ही बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक रही हो और ज्यादा कमाई नहीं कर पाई हो, लेकिन इसने एक अभिनेत्री के रूप में कैटरीना कैफ का उन्नत संस्करण दिखाया, उनके साथ दक्षिण के स्टार अभिनेता विजय सेतुपति थे, लेकिन कैटरीना ने एक बार भी ऐसा नहीं किया। एक अभिनेत्री के रूप में उनके सामने उनकी चमक फीकी पड़ गई। लेकिन कैटरीना जो अपने करियर की शुरुआत से ही तमाम मसाला एंटरटेनर फिल्में साइन करके बॉक्स ऑफिस क्वीन के नाम से मशहूर रही हैं, मैरी क्रिसमस के बाद उनकी राह बदल सकती है।

 

इसे भी पढ़ें: Kalki 2898 AD | कल्कि 2898 एडी रिलीज की तारीख सामने आई, प्रभास, दीपिका पादुकोण की फिल्म ने शानदार पोस्टर जारी किया


कैटरीना कैफ बता रही हैं कि वह भविष्य में अपनी फिल्में कैसे चुनेंगी। वैरायटी के साथ अपने साक्षात्कार में, कैटरीना कैफ ने अपनी फिल्मों को चुनने और दस भविष्य की परियोजनाओं में अपनी सहमति देने के बारे में खुलकर बात की, "मैंने हमेशा दर्शकों को पहले रखा है और अपने पूरे करियर में अपनी पसंद के साथ प्रयास किया है। और अब मुझे लगता है कि यह एक संतुलन खोजने के बारे में है, मुझे क्या लगता है कि कौन सी कहानी दर्शकों से जुड़ पाएगी और एक अभिनेता के रूप में मैं अभी किससे जुड़ पाऊंगी? मुझे क्या संतुष्टि मिलेगी? यह बिल्कुल वही है जो मैं अभी करना चाहती हूं"।


कैटरीना कैफ ने बताया कि उनका सिनेमाई सफर कैसा रहा है। पहली बार दक्षिण भारतीय फिल्म का हिस्सा बनने के बारे में उसी साक्षात्कार में याद करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मेरा पहला प्रयास दक्षिण भारतीय फिल्म में था, वास्तव में एक तेलुगु फिल्म [2004 की रॉमकॉम "मल्लीस्वरी" जहां उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी एक अमीर उत्तराधिकारी का]। वहां से, मुझे ऑन-कैमरा अनुभव मिलना शुरू हुआ और फिर धीरे-धीरे अपना काम करना शुरू किया, निर्देशकों, निर्माताओं से मुलाकात की, मुझे लगा कि मैंने मॉडलिंग उद्योग में जो करना चाहा था, वह कर लिया है, मुझे लगा 'ठीक है,'। मैंने दृश्य को समझ लिया है। मेरे पास कुछ लक्ष्य और लक्ष्य थे और मैंने उन्हें हासिल किया और मेरे लिए, मेरी इच्छा और मेरा दिल फिल्मों में था।


कैटरीना कैफ जिन्होंने अपना बैग पैक करने और बॉलीवुड छोड़ने के बारे में सोचा था, आज बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं।

प्रमुख खबरें

Noida में नाबालिग की हत्या के मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया

Chandra Darshan 2024: चंद्र दर्शन के मौके पर इस विधि से करें चंद्रदेव की पूजा, जानिए महत्व

Uttar Pradesh के सुल्तानपुर में नदी में नहाते समय दो युवक डूबे, एक को बचाया गया

Devendra Fadnavis के काफिले को काले झंडे दिखाने के आरोप में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया