Digvijay Singh के बाद अब राशिद अल्वी ने उठाए सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल, कहा- सरकार दिखाए वीडियो

By अभिनय आकाश | Jan 27, 2023

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पर अपनी टिप्पणी से विवाद खड़ा करने के कुछ दिनों बाद, पार्टी के एक अन्य नेता ने सरकार से पाकिस्तान में आतंकी लॉन्च पैड के खिलाफ ऑपरेशन का वीडियो दिखाने के लिए कहा है। कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने गुरुवार को कहा कि अगर सरकार के पास सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो है तो उसे दिखाने में सरकार को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें: Mood of the Nation: अगर आज लोकसभा चुनाव हुए तो क्या होंगे परिणाम? किसको कितना नफा-नुकसान?

उन्होंने कहा कि हमें अपने सुरक्षा बलों पर भरोसा है, लेकिन भाजपा सरकार पर भरोसा नहीं कर सकते। सरकार का कहना है कि उसके पास (सर्जिकल स्ट्राइक का) वीडियो है, तो इसमें क्या गलत है कि दिग्विजय सिंह सरकार से इसे दिखाने के लिए कह रहे हैं? हम स्टाइक के सबूत नहीं मांग रहे हैं, लेकिन सरकार को वह वीडियो दिखाना चाहिए। अल्वी ने कहा कि “मैं सर्जिकल स्ट्राइक की विश्वसनीयता पर सवाल नहीं उठा रहा हूं। मैं सत्ता में बैठे लोगों के विरोधाभासी दावों पर सवाल उठा रहा हूं। अमित शाह ने अलग-अलग नंबरों का दावा किया, जबकि योगी आदित्यनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक के संबंध में अलग-अलग दावे किए। उन्होंने कहा, “कांग्रेस के मन में सेना के लिए सम्मान है।”

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: Adani Group पर लगे आरोपों की जांच SEBI, RBI से करवायी जायेः कांग्रेस

राहुल गांधी द्वारा दिग्विजय सिंह के बयानों को खारिज करने पर उनकी राय पूछे जाने पर अल्वी ने कहा, 'राहुल गांधी ने भी यही कहा है कि हमें सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत की जरूरत नहीं है। यहां तक ​​कि दिग्विजय भी उनसे सहमत नहीं होंगे। सवाल यह है कि बीजेपी नेताओं के किस बयान पर भरोसा किया जाए। बीजेपी इस तरह से काम करती है कि सेना बीजेपी का विस्तार है। सेना देश की है, भाजपा की नहीं। 


प्रमुख खबरें

Breaking News: दिल्ली महिला आयोग के 223 कर्मचारियों को उपराज्यपाल ने हटाया

Devendra Fadnavis ने एमवीए शासन के ‘घोटालों’ की सूची उजागर करने का वादा किया

Biden Administration कर रहा है अमेरिकी नागरिकों के फलस्तीन में रहने वाले परिजनों की मदद पर विचार

स्कूलों में बम होने की धमकी वाले झूठे संदेशों पर विश्वास न करें: Delhi Police