Fighter और Animal के बाद Anil Kapoor नया धमाका, एक्शन ड्रामा फिल्म सूबेदार में निभाएंगे लीड रोल | Deets inside

By रेनू तिवारी | Mar 20, 2024

एक्शन फिल्म एनिमल और फाइटर की भारी सफलता के बाद, महान अभिनेता अनिल कपूर एक और फिल्म में नजर आने के लिए तैयार हैं। प्राइम वीडियो ने मंगलवार को लगभग 70 नए शीर्षकों की घोषणा की, जो 2024 के शेष भाग में मंच पर रिलीज़ होंगे, जिसमें सूबेदार भी शामिल है, जिसमें अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं।


प्राइम वीडियो द्वारा मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में आधिकारिक घोषणा की गई। सोशल मीडिया पर अनिल कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किया गया, जिसमें अभिनेता हाथों में राइफल थामे इंटेंस लुक देते नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी ने किया है, जो तुम्हारी सुलु और जलसा जैसी कॉमेडी ड्रामा बनाने के लिए जाने जाते हैं, दोनों ही विद्या बालन द्वारा सुर्खियों में आई थीं।

 

इसे भी पढ़ें: राजकुमार राव, मल्लिका शेरावत सहित कई सितारों ने की उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात| Photos


अनिल कपूर न केवल फिल्म में अभिनय कर रहे हैं बल्कि विक्रम मल्होत्रा और सुरेश त्रिवेणी के साथ सूबेदार के निर्माताओं में से एक के रूप में भी काम कर रहे हैं।अनुभवी अभिनेता को आखिरी बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण-स्टारर फाइटर में देखा गया था, जो 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने वाली 2024 की पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई। इससे पहले वह रणबीर कपूर के पिता का किरदार निभाते नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफल रही और अब तक की सबसे अधिक हिंदी फिल्मों में से एक बन गई।

 

इसे भी पढ़ें: शादी के बाद Kriti Kharbanda ने सबसे पहले Pulkit Samrat के लिए बनायी ये खास डिश, आपने खाई है क्या पहले कभी?


वह एनिमल के सीक्वल एनिमल पार्क में भी नजर आएंगे। इनके अलावा, उनकी झोली में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें हाउसफुल 5, तख्त और अभिनव बिंद्रा पर एक बायोपिक शामिल है। अनिल कपूर अभिनयदेव के निर्देशन में बन रही फिल्म तुम ही हो में भी अभिनय करेंगे, जिसमें हर्षवर्द्धन राणे और अतुल शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज