कोरोना से लड़ने के बाद पहली बाद शादी समारोह में शामिल हुए अभिषेक बच्चन, देखें तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Aug 31, 2020

कोरोना काल में बॉलीवुड का बच्चन परिवार भी वायरस की चपेट में आ गया था। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव थे। मुंबई के नानावती अस्पताल में इन सभी का इलाज हुआ और सभी सुरक्षित अपने घर वापस पहुंच गये। संक्रमण से ठीक होने के बाद अभिषेक बच्चन पहली बार की समारोह का हिस्सा बनें हैं। अभिनेता अभिषेक बच्चन शनिवार को फिल्म निर्माता जेपी दत्ता की बेटी निधि के सगाई समारोह में शमिल हुए। 

इसे भी पढ़ें: पांच महीने बाद परिवार से मिली मलाइका अरोड़ा, साथ में मिलकर मनाया ओणम का त्योहार

दूल्हा बिनॉय गांधी और दुल्हन  निधि के साथ अभिषेक की काफी तस्वीरें क्लिक हुई। ये तस्वीरें अभिनेता के प्रशंसकों द्वारा ऑनलाइन साझा की गई थीं। तस्वीर में अभिषेक ऑल-व्हाइट कुर्ता पायजामा आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। उनके बालों को स्लीक, कॉम्ड बैक लुक में स्टाइल किया गया है। निधि हॉट गुलाबी लहंगे में नजर आईं, जबकि बिनॉय ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनवी है। शेरवानी पर पंना मोती का माला पहनी हुई है।

 

 

इस कार्यक्रम में अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और उनके अभिनेता पति शोएब इब्राहिम भी शामिल हुए। शोएब इब्राहिम ने जेपी दत्ता की फिल्म पलटन में साथ काम किया था।

 

इससे पहले शुक्रवार को सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह निधि के मेहंदी समारोह में शामिल हुई थीं। सारा को चमकीले गुलाबी सूट में देखा गया था। वह अपने हाथों को मेहंदी से सजाती दिखाई दे रही थी। उन्होंने निधि और उनके परिवार के साथ भी तस्वीरें खिंचवाईं।

 


अभिषेक ने 2000 में जेपी दत्ता की रिफ्लूजी फिल्म के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने करीना कपूर के साथ फिल्म में अभिनय किया, जो उनकी पहली फिल्म भी थी।


अभिषेक, उनके पिता अमिताभ बच्चन, पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या को जुलाई में कोविद -19 का पता चला था। जबकि ऐश्वर्या और आराध्या को एक हफ्ते में अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी, अमिताभ और अभिषेक ने नानावटी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में एक महीने के करीब बिताया।


प्रमुख खबरें

MI vs KKR IPL 2024: वानखेड़े में मुंबई इंडियंस और कोलकाता के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग 11

कुणाल घोष को काफी समय पहले पार्टी से हटा देना चाहिए, पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने साधा निशाना

भारत के खिलाफ शिकायत करने संयुक्त राष्ट्र पहुंचा पाकिस्तान, कर डाली इतनी सारी शिकायतें

झारखंड और भाजपा का दिल का नाता, PM Modi बोले- कांग्रेस और जेएमएम में लूट तथा भ्रष्टाचार करने की चल रही रेस