पांच महीने बाद परिवार से मिली मलाइका अरोड़ा, साथ में मिलकर मनाया ओणम का त्योहार

पांच महीने बाद परिवार से मिली मलाइका अरोड़ा, साथ में मिलकर मनाया ओणम का त्योहार

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और बहन अमृता अरोड़ा अपने माता-पिता के घर ओणम मनाने के लिए एक साथ पहुंची। कोरोनोवायरस लॉकडाउन के कारण दोनों बहनों ने पांच महीने बाद अपने परिवार से दुबारा मिली।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और बहन अमृता अरोड़ा अपने माता-पिता के घर ओणम मनाने के लिए एक साथ पहुंची। कोरोनोवायरस लॉकडाउन के कारण  दोनों बहनों ने पांच महीने बाद अपने परिवार से दुबारा मिली। मलाइका ने मम्मी जॉयस और बहन अमृता के साथ अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर है। तस्वीरे प्रसिद्ध त्योहार ओणम की है। पूरे परिवार ने साथ मिलकर त्योहार को स्वादिष्ट भोजन के साथ सेलेब्रेट किया। 

इसे भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का परिवार हुआ कोरोना वायरस से संक्रमित

 स्वादिष्ट भोजन उनकी माँ जॉयस अरोड़ा द्वारा तैयार किया गया था, जो अपने प्रभावशाली खाना बनाने के कौशल के लिए जानी जाती है। मां के हाथ के भोजन के साथ मलाइका ने सोशल मीडिया पर तस्वीरे शेयर की है जिसमें आप देख सकते है डायनिंग टेबल पर पारंपरिक दावत में केले के पत्तों पर भोजन परोसा गया है। सभी साथ में मिलकर प्रसार ( ओणम में बनाया गया भोजन) का अनंद उठा रहे हैं। कैप्शन में मलाइका ने लिखा, "हमारी टेबल सेट है ... और आखिरकार 5 महीने के बाद हम सब मिलकर ओणम के इस शुभ दिन पर अपने माता-पिता के घर पहुंचे हैं। इस प्यारे प्रसार के लिए मॉम @joycearora को धन्यवाद देते हैं। 

 

ओणम पर बनाएं गये इस खास भोजन में स्वादिष्ट भोजन में एवियल, एरीसरी, पुलिसरी, कूटू करी, ओलान, सांभर, वेल्लारिक्का पचड़ी, मुट्टीकोसे थोरन, वझक्काई मेझुक्कुरापट्टी, मटका चोरू, नेई चोरू, सांबरम, इंजमपुरी, इंजिपुली, नारंगा आचार, पापड़, पापड़, पापड़, पपगड़ी शामिल हैं।