मलाइका अरोड़ा और अमिताभ बच्चन के बाद अब सोनू सूद भी शामिल हुए टीकाकरण की रेस में...

By रेनू तिवारी | Apr 07, 2021

मुंबई। देश भर में बढ़ते कोरोना वायरस के मामले के बाद अब देश में कोरोना का टीका अभियान भी काफी तेजी से चल रहा है। 45 साल से उपर वालों को टीका लगाया जा रहा है। हाल ही में  बॉलीवुड के महानायक अभिताभ बच्चन और मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना का टीका लेने की जानकारी साझा की थी। अब ताजा जानकारी के अनुसार अभिनेता सोनू सूद और फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने बुधवार को कहा कि उन्होंने कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली है। सूद (47) ने ट्विटर पर टीकाकरण केंद्र की तस्वीर भी साझा की है जहां उन्होंने टीके की खुराक ली।

इसे भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा ने पूरी की अपनी फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा!’ की शूटिंग 

लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को उनके गृह राज्य तक पहुंचाने में मदद के लिए सुर्खियों में आए सूद ने कहा कि उनका मकसद अब लोगों को टीका लेने के लिए प्रेरित करना है। सूद ने कहा, ‘‘आज मैंने टीके की खुराक ली और अब समय है कि पूरा देश टीके की खुराक ले। सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान ‘संजीवनी’ की शुरुआत से जागरूकता बढ़ेगी और लोग टीका लेने के लिए आगे आएंगे।’’

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड को लगा झटका, अक्षय कुमार और विकी कौशल समेत कई बड़े सितारे कोरोना पॉजिटिव

‘थप्पड़’ फिल्म के निर्देशक सिन्हा (55) ने भी टीकाकरण केंद्र पर टीका लेने की तस्वीर साझा की है। महाराष्ट्र में टीकाकरण की शुरुआत होने के बाद से अब तक करीब 82 लाख लोग टीके की खुराक ले चुके हैं।

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण के रोकथाम के लिए पिछले साल लागू लॉकडाउन की वजह से फंसे लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने में मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद को विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने अनोखे अंदाज में सम्मानित किया है। कंपनी ने अपने एक विमान पर उनकी तस्वीर लगाई थी। एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि एयरलाइन ने देश और देश के बाहर कोविड-19 की वजह से फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाने में अभिनेता की भूमिका को सम्मानित करने के इरादे से उनकी तस्वीर अपने एक विमान पर लगाई थी। 

प्रमुख खबरें

PM Modi आरक्षण विरोधी हैं, वह आपका आरक्षण छीनना चाहते हैं : Rahul Gandhi

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे भाजपा में शामिल

लोकसभा चुनाव के शुरुआती दो चरण के बाद मोदी आगे हैं : Amit Shah

Karnataka Sex Scandal Case । पीड़ितों की हुई पहचान, संपर्क साधने में जुटी SIT Team, रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी