विवादास्पद बयान के बाद उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष ने कहा, मोदी विश्व के महानतम नेता

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 28, 2020

देहरादून।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बृहस्पतिवार को विवास्पद बयान देने के बाद उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि उनके बात को सही ढंग और सही परिप्रेक्ष्य में नहीं दिखाया गया। यहां जारी एक बयान में भगत ने कहा कि मोदी विश्व के महानतम नेता हैं और उनके बयान को सही परिप्रेक्ष्य में नहीं दिखाया जा रहा है। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश ही नहीं अपितु विश्व के महानतम नेता हैं और देश का जनमानस उनके साथ है। इससे पहले, यहां संवाददाताओं से बातचीत में भगत ने कहा कि मोदी लहर के सहारे अब किसी की नैया पार नहीं होगी और विधायकों को क्षेत्र में जाकर मेहनत करने के बाद ही लोग उन्हें वोट देंगे। 

इसे भी पढ़ें: LAC पर जारी तनातनी के बीच बोले वरुण गांधी, चीन से नजरें मिलाकर केवल भारत देख सका है

उन्होंने कहा, अब ऐसा नहीं है कि लोग मोदी के नाम से वोट दे देंगे। बहुत दे दिए मोदी के नाम से वोट। आगे उन्हें स्वयं मेहनत करनी होगी। भगत ने कहा कि अगर विधायक केवल मोदी के नाम से जीतने का भाव मन में रखेंगे,तो यह गलत होगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के सामने अब सबसे बड़ा लक्ष्य 2022 का विधानसभा चुनाव है और उन्होंने विधायकों को अपने क्षेत्रों में जाने और कड़ी मेहनत करने को कहा। भगत स्वयं नैनीताल के कालाढूंगी से विधायक हैं। भगत ने यह भी साफ किया कि विधायकों को टिकट दिए जाने से पहले उनका प्रदर्शन देखा जाएगा। हांलांकि, उन्होंने उम्मीद जतायी कि सभी विधायकों का प्रदर्शन अच्छा ही होगा। 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में त्रिकोणी मुकाबले के लिए बीएसपी तैयार, 8 सीटों पर घोषित किए प्रत्याशी

मुख्य विपक्षी कांग्रेस ने भगत के बयान को मोदी लहर की समाप्ति की स्वीकारोक्ति के रूप में लेते हुए इसपर चुटकी ली है। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा, हम भगत को सही बयान जारी करने के लिए बधाई देते हैं। उन्होंने स्वीकार किया है कि मोदी लहर समाप्त हो गयी है इसलिए वे अपने विधायकों को वोट के लिए अपने प्रदर्शन पर भरोसा करने की सलाह दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह इस तथ्य की स्वीकारोक्ति भी है कि पार्टी ने 2017 के विधानसभा चुनाव और 2019 के संसदीय चुनाव केवल मोदी के नाम से ही जीते थे। 

प्रमुख खबरें

Adani समूह की कंपनी APSEZ की Philippines में बंदरगाह बनाने की योजना

Kotak Bank का शुद्ध लाभ मार्च तिमाही में 25 प्रतिशत बढ़कर 5,302 करोड़ रुपये रहा

Jammu and Kashmir: पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवानों के घायल होने की आशंका

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन