भूत का साया आने के बाद पत्नी ने पति को डराया, सहमे पति ने किया चाकू से हमला

By रेनू तिवारी | Dec 22, 2021

ठाणे। हमारे समाज के कई हिस्सों में आज भी अंधविश्वास इतना घनघौर छाया हुआ है कि लोग इसके चक्कर में एक-दूसरे की जान लेने पर भी अमादा हो जाते हैं। सड़कों पर यात्रा करने के दौरान, गाड़ियों के पीछे लगे पोस्टरों मे वशीकरण, भूत भगाना, मनचाहा प्यार पाने जैसे वाले करने वाले हम सभी ने कभी न कभी तो स्टीकर्स पढ़े होंगे। इस अंधविश्वास के झांसे में कई लोग भी आ जाते हैं। इसे बढ़ावा देते हैं ढोंगी तांत्रिक जो लोगों के मन में भूत-प्रेत का वहम डालते हैं। ऐस ऐसा ही मामला महाराष्ट्र के ठाणे से आया हैं।

इसे भी पढ़ें: यह लड़की लगती है श्रीदेवी की हमशक्ल,देखकर आप भी चौंक जाएंगे 

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी में पति ने पत्नी पर ‘काले जादू’ के प्रभाव में झगड़ा करने का आरोप लगाते हुए चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी इरफान शेख ने पत्नी कुरेशा शेख पर 21 दिसंबर को तड़के शराब के नशे में हमला कर दिया।

इसे भी पढ़ें: एशियन हॉकी चैंपियंस ट्रॉफी में भारत ने जीता ब्रॉन्ज मेडल, पाकिस्तान को 4-3 से हराया

अधिकारी ने प्राथमिकी को उद्धृत करते हुए बताया, ‘इरफान का आरोप है कि किसी के द्वारा छोड़े गए भूत का साया उसकी पत्नी पर है, जिसकी वजह से वह उसे प्रताड़ित कर रही है।’ पुलिस ने इरफान पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है, जो कि फरार चल रहा है। कुरेशा अस्पताल में भर्ती है।

प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश