Selfiee की रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, 3 मिनट में ली 184 सेल्फी

By रेनू तिवारी | Feb 22, 2023

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सेल्फी की तैयारी में हैं। अक्षय और इमरान हाशमी दोनों ने पहली बार मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' के रीमेक के लिए हाथ मिलाया है। हाल ही में अक्षय ने अपनी आगामी फिल्म के प्रचार के लिए मुंबई में प्रशंसकों के साथ मिलने और अभिवादन के लिए तीन मिनट में सबसे अधिक सेल्फी लेने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया है। सुपरस्टार 184 सेल्फी के साथ टाइटल होल्डर है।

 

इसे भी पढ़ें: Delhi University की प्रोफेसर्स ने किया 'झूमे जो पठान' पर डांस, Shah Rukh Khan ने वीडियो शेयर करके दिया रिएक्शन


अक्षय कुमार ने 22 जनवरी 2018 को कार्निवल ड्रीम क्रूज जहाज पर सवार जेम्स स्मिथ (यूएसए) द्वारा तीन मिनट में ली गई 168 सेल्फ-पोर्ट्रेट तस्वीरों (सेल्फी) के पहले के विश्व रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। इससे पहले, वैश्विक आइकन और हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने इसे आयोजित किया था। 2015 में रिकॉर्ड, लंदन में सैन एंड्रियास प्रीमियर में तीन मिनट में 105 सेल्फ-पोर्ट्रेट फोटोग्राफ (सेल्फी) के साथ।

 

इसे भी पढ़ें: Hera Pheri 3 : अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग शुरू!


अक्षय ने कहा, "मैं इस अनोखे विश्व रिकॉर्ड को तोड़कर और इस पल को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करके बहुत खुश हूं! मैंने अब तक जो कुछ भी हासिल किया है और मैं अपने जीवन के इस क्षण में जहां भी हूं, वह हर जगह मेरे प्रशंसकों के बिना शर्त प्यार और समर्थन के कारण हूं।" यह उन्हें विशेष श्रद्धांजलि देने का मेरा तरीका था, यह स्वीकार करने का कि वे मेरे पूरे करियर में मेरे और मेरे काम के साथ कैसे खड़े रहे। हाल ही में फिल्म के लेटेस्ट ट्रैक 'कुड़ी चमकी' ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। योयो हनी सिंह को बॉलीवुड में वापस लाते हुए, उत्तम ट्रैक में अक्षय कुमार और डायना पेंटी भी हैं।


सेल्फी 2019 में रिलीज़ हुई मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का रीमेक है और इसे सुकुमारन के पृथ्वीराज प्रोडक्शंस, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस, कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स और मैजिक फ्रेम्स द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में अक्षय के अलावा इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी नजर आएंगी। फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होने वाली है।


प्रमुख खबरें

कोई ‘लहर’ नहीं है, प्रधानमंत्री Narendra Modi की भाषा में केवल ‘जहर’ है : Jairam Ramesh

Rae Bareli से Rahul का चुनाव लड़ना India गठबंधन का हौसला बढ़ाने वाला: Pilot

महा विकास आघाडी Maharashtra में लोकसभा चुनाव में अधिकतम सीट जीतेगा : Aditya Thackeray

Russia के राष्ट्रपति Putin इस सप्ताह China की दो दिवसीय राजकीय यात्रा करेंगे