एयरएशिया इंडिया ने सभी 21 जगहों की उड़ानों के लिए शुरू की बुकिंग

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 24, 2020

मुंबई। सस्ती विमानन सेवा देने वाली कंपनी एयरएशिया इंडिया ने अपनी सभी 21 स्थानों की उड़ानों के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। कंपनी ने यह फैसला देश में 25 मई से विमानन सेवाएं फिर शुरू होने के चलते यह निर्णय किया है। कंपनी ने शनिवार को जारी एक विज्ञप्ति में कहा कि सुरक्षित यात्रा के लिए वह सभी नियामकीय दिशानिर्देशों और मानक परिचालन प्रक्रियाओं का पालन करेगी।

इसे भी पढ़ें: पाक विदेश मंत्री ने UN चीफ से कश्मीर की स्थिति पर चर्चा करने की अपील की

 कंपनी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील भास्करन ने कहा कि वह सरकार के सभी हितधारकों के साथ मिलकर काम करने और नए प्रोटोकॉल के तहत घरेलू उड़ानों को चरणबद्ध तरीके से फिर शुरू करने में मदद करने का स्वागत करते हैं। चालक दल और यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हए परिचालन किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान प्लेन क्रैश में 66 की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

विज्ञप्ति के मुताबिक यात्रियों को अनिवार्य तौर पर वेब चेकइन करना होगा। साथ हवाईअड्डे पर आने से पहले आरोग्य सेतु एप को डालना और स्वघोषणा पत्र को पूरा भरना होगा। यात्रियों को यात्रा से दो से चार घंटे पहले हवाईअड्डे पर आने की सलाह भी दी जा रही है।

प्रमुख खबरें

World Athletics Day 2024: हर साल 07 मई को मनाया जाता है वर्ल्ड एथलेटिक्स डे, जानिए इसका इतिहास

Rabindranath Tagore Birth Anniversary: नोबेल पुरस्कार पाने वाले पहले भारतीय थे रवींद्रनाथ टैगोर, जानिए रोचक बातें

Third Phase Voting : महाराष्ट्र की 11 सीट पर सुबह नौ बजे तक 6.64 प्रतिशत मतदान

लोकसभा चुनाव के तीसरे दौर के मतदान में क्या-क्या हुआ? बंगाल में हुई वोटिंग के समय ताज़ा झड़पें, नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने डाला अपना वोट