भिंड में क्रैश हुआ एयरफोर्स का मिराज, पायलट के पैराशूट से कूदने का वीडियाे हुआ वायरल

By सुयश भट्ट | Oct 21, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में वायु सेना का मिराज विमान क्रैश हो गया। फ्लाइट लेफ्टिनेंट अभिलाष समय रहते पैराशूट की मदद से विमान से बाहर हो गए थे। उनका पैराशूट से कूदते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। घटना की जानकारी लगते ही एसपी मनाेज कुमार सिंह एवं प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

इसे भी पढ़ें:देश में पूरे हुए 100 करोड़ डोज, भोपाल में वैक्सीनेशन सेंटरों को सजाया 

वहीं बताया जा रहा है कि एयरफोर्स के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। इसके साथ ही फ्लाइट लेफ्टिनेंट को हेलीकाप्टर से ग्वालियर पहुंचा दिया गया है। जहां आर्मी हास्पिटल में उनका चेकअप एवं उपचार किया जाएगा।

आपको बता दें कि वह एयरफोर्स का मिराज विमान नियमित प्रशिक्षण पर रवाना हुआ था। इसी दौरान भिंड जिले के मन का बाग इलाके में अचानक कोई गड़बड़ी आई और इसके बाद फ्लाइट लेफ्टिनेंट अभिलाष को पैराशूट के जरिए विमान से एग्जिट होना पड़ा। विमान सीधे खेतों में जाकर गिरा। उधर आसपास के लोगों ने जब विमान की आवाज सुनी तो घरों के बाहर निकल आए। विमान खेतों में क्रेश हुआ इसलिए किसी प्रकार की कोई जनहानि की खबर नहीं है।

इसे भी पढ़ें:टीकाकरण का आंकड़ा 100 करोड़ के पार पहुंचने पर बोले प्रधानमंत्री मोदी- भारत ने इतिहास रचा 

इसे देख कर घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है। लोगों ने फ्लाइट लेफ्टिनेंट का पैराशूट से जमीन पर उतरते हुए का वीडियो भी बनाया है। इस मामले की जानकारी लगते ही पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। भीड़ को घटनास्थल से दूर रखने का प्रयास किया जा रहा है।

प्रमुख खबरें

IPL 2024 MI vs KKR: नहीं थम रहा मुंबई इंडियंस के हार का सिलसिला, 12 साल बाद कोलकाता ने वानखेड़े में फहराया जीत का पताका

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि