12 साल बाद अजय देवगन की ''तानाजी'' में साथ नजर आएगा ये सुपरस्टार

By रेनू तिवारी | Jul 28, 2018

अजय देवगन की फिल्म तानाजी काफी दिनों से चर्चा में है फिल्म का बजट बड़ा है और इसकी शूटिंग भी बड़े स्तर पर हो रही है हर चीज़ का बहुत ही बारीकी से ध्यान रखा जा रहा है। अजय देवगन फिल्म का फर्स्ट लुक पहले ही शेयर कर चुकी है जिसके बाद से ये काफी चर्चा बटोर रही है। तानाजी एक बॉयोपिक फिल्म है, जिसे काफी बड़े बजट पर तैयार किया जा रहा है। और ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन के साथ इस फिल्म में बतौर विलेन सैफ अली खान की एंट्री हो चुकी है। सैफ फिल्म में उदयभान राथौड़ का किरदार निभाने वाले हैं। जी हां आपको बता दे की अजय देवगन के साथ सैफ अली खान 12 साल बाद स्क्रीन शेयर की हैं। इससे पहले विशाल भारद्वाज की फिल्म ओंकारा में ये दोनों साथ थे। उस फिल्म में भी सैफ ने निगेटिव किरदार ही निभाया था।

 

अजय हीरो तो सैफ विलेन

फिल्म में जहा अजय देवगन मुख्य किरदार यानि की तानाजी मालसुरे का किरदार निभाएंगे। वहीं, सैफ होंगे फिल्म के मुख्य विलेन। अजय- सैफ इससे पहले भी कुछ फिल्मों में साथ दिख चुके हैं.. जैसे कि- कच्चे धागे, एलओसी कारगिल और ओंकारा। लिहाजा, इन्हें एक बार फिर एक साथ देखना दिलचस्प होगा।

 

50 करोड़ के भारी भरकम बजट 

तानाजी की शूटिंग अक्टूबर 2018 से शुरु हो सकती है। लिहाजा, जल्द ही फिल्म के बाकी कास्ट के नाम की घोषणा भी कर दी जाएगी। तानाजी अजय देवगन की ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसे 150 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार किया जा रहा है। फिल्म के वीएफएक्स पर काफी खर्च किया जाने वाला है। अजय देवगन की अपनी वीएफएक्स कंपनी इस फिल्म पर काम कर रही है।खबर है कि अजय देवगन भी तानाजी बायोपिक को 3D में बनाने का प्लान कर रहे हैं। टोटल धमाल के बाद यह अजय देवगन की दूसरी 3डी फिल्म होगी। सूत्रों के अजय देवगन इस फिल्म को 2019 के दशहरा या दिवाली पर रिलीज करना चाहते हैं।

 

प्रमुख खबरें

China ने 16वीं बार Uber Cup जीता, फाइनल में Indonesia को 3-0 से हराया

Mumbai के मन में हैं Prime Minister Narendra Modi, लोग बोले - अबकी बार 400 पार का नारा होगा पूरा

EVM एक चोर मशीन है, सुनिश्चित करें कि आपने सही पार्टी को वोट दिया है : Farooq Abdullah

IAF Convoy Attack । आतंकियों की तलाश जारी, पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया