रिलीज हुई जी5 पर अजय देवगन की 'लालबाजार', क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है फिल्म

By रेनू तिवारी | Jun 19, 2020

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'लालाबाजार' 19 जून 2020 को जी5 पर ऑनलाइन रिलीज हो गई हैं। हाल ही में अजय देवगन की आवाज में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता था कि फिल्म थ्रिलर औप संस्पेंस से भरपूर हैं। अब फिल्म जी5 पर रिलीज हो गयी हैं। अगर आप भा अजय देवगन का डिजिटल डेब्यू देखना चाहते हैं तो जी5 पर लालबाजार देखना न भूलें।

इसे भी पढ़ें: दोगले बॉलीवुड से ये 20 सवाल! हिम्मत है तो जवाब मांगों और सुशांत सिंह राजपूत को दिलाओ इंसाफ 

फिल्म के रिलीज होने की ऑफिशियल घोषणा  zee5 ने अपने सोशल मीडिया पर की। टीम ने लिखा ट्वीट कर लिखा गया, 'शुरू हो गई है कानून और जुर्म में जंग. बेखौफ लालबजार पुलिस लेगी इंसाफ. इसको जी 5 पर देखना न भूलें। अभी देखिए।' 'लालबाजार' पूरी तरह से क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस से भरा हुआ है। कोलकाता में स्थित लाल बाजार पर आधारित अजय देवगन की 'लालबाजार' फिल्म में कौशिक सेन, सब्यसाची चक्रवर्ती और सौरसेनी मैत्रा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 लालबाजार समाज में अच्छाई और बुराई की ताकतों और उनके जीवन को प्रभावित करता है। ट्रेलर में अंधेरे और घिनौनी गलियों में घिनौने अपराधों को दिखाया गया है, जैसा कि अजय कहते हैं, “मैंने हमेशा ऐसे पात्रों का आनंद लिया है जहां बुराई पर अच्छाई की जीत होती है। हमारे बहादुर पुलिस बल के जीवन का अनुकरण करना आसान नहीं है और मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि वर्दी में भूमिकाएं निभाने का अवसर मिला। विशेष रूप से लॉकडाउन के दौरान, सरासर कड़ी मेहनत और दृढ़ता, जो पुलिस बल डाल रही है, बहुत सराहनीय है और उनका मेरा बहुत सम्मान है।

प्रमुख खबरें

भारतीय महिला और पुरूष चार गुणा 400 मीटर रिले टीमों ने पेरिस ओलंपिक के लिये क्वालीफाई किया

Trinidad And Tobago के प्रधानमंत्री ने किया खुलासा, जून में होने वाले T20 World Cup को मिली आतंकवादी धमकी

Agra में ट्रैक्टर की चपेट में आने से दो होमगार्ड की मौत, एक की हालत गंभीर

Mumbai की छह लोकसभा सीटों पर क्या सत्तारुढ़ Shivsena-BJP-NCP के लिए इस बार फँस गया है मामला?