सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है अजय देवगन की फिल्म मैदान, पढ़ें स्पोर्ट ड्रामा की पूरी जानकारी

By रेनू तिवारी | Feb 13, 2021

अजय देवगन-स्टारर फिल्म मैदान का अंतिम शेड्यूल 14 फरवरी से मुंबई में शुरू होगा। फिल्म को अप्रैल तक लगातार शूट किया जाएगा। अमित रविन्द्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जो फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है, जिसने भारतीय फुटबॉल को वैश्विक मानचित्र पर रखा है।

इसे भी पढ़ें: 39 दिनों में सोनम कपूर ने पूरी की अपनी क्राइम थ्रिलर फिल्म Blind की शूटिंग 

मैदान की शूटिंग 2019 में शुरू हुई थी, हालांकि, कोरोनवायरस के कारण इसे रोकना पड़ा। फिल्म की 65 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसे लखनऊ, कोलकाता और मुंबई में शूट किया गया था। शेष भाग की शूटिंग आखिरी शेड्यूल मुंबई के पवई में होगी। शूटिंग 14 फरवरी से शुरू होगी। 

हाल ही में, अजय देवगन ने नए पोस्टर के साथ मैदन की नई रिलीज़ डेट की घोषणा की। यह इस साल 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में उतरेगी। उन्होंने लिखा, फिल्म मैदान को साल 2021 के दशहरे पर पूरी दुनिया के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के सेट पर अचानक आ गये गुंडे! मचाया उत्पात 

फिल्म मैदान भारतीय फुटबॉल के दिग्गज सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है, जो भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच भी थे जिन्होंने भारत को विश्व मानचित्र पर लाने में मदद की। लखनऊ, कोलकाता और मुंबई में शूटिंग के बाद, चालक दल को अपना अंतिम कार्यक्रम शुरू करना था, जब इसे कोरोनावायरस महामारी के कारण स्थगित करना पड़ा। आखिरी शेड्यूल अब 14 फरवरी से शुरू होगा। अप्रैल 2021 तक इसके पूरा होने की उम्मीद है।

प्रमुख खबरें

China ने 16वीं बार Uber Cup जीता, फाइनल में Indonesia को 3-0 से हराया

Mumbai के मन में हैं Prime Minister Narendra Modi, लोग बोले - अबकी बार 400 पार का नारा होगा पूरा

EVM एक चोर मशीन है, सुनिश्चित करें कि आपने सही पार्टी को वोट दिया है : Farooq Abdullah

IAF Convoy Attack । आतंकियों की तलाश जारी, पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया