पागल बदमाशों के बारे में सुना, चुनाव होने दो फिर...अजित पवार ने MVA उम्मीदवार का नाम लिए बिना साधा निशाना

By अभिनय आकाश | May 08, 2024

बारामती लोकसभा क्षेत्र के चुनाव के बाद अजित पवार ने अपना मार्च शिरूर की ओर स्थानांतरित कर दिया है। महाविकास अघाड़ी से शिरूर लोकसभा क्षेत्र से अमोल कोल्हे लोकसभा चुनाव मैदान में हैं। उनके खिलाफ एनसीपी अजित पवार गुट के महायुति उम्मीदवार शिवाजीराव अधराव-पाटिल मैदान में हैं। चुनाव की घोषणा के बाद अजित पवार ने अमोल कोल्हा को चुनाव में हराने की चुनौती दी थी। इसलिए शिरूर लोकसभा का यह मुकाबला अब प्रतिष्ठा का विषय बन गया है। आज शिवाजीराव अधाराव-पाटिल के लिए अजित पवार की सभा अंबेगांव, घोडेगांव में हुई। अजितदाद ने इस मुलाकात में अमोल कोल्हे का नाम लिए बिना निशाना साधा है। 

इसे भी पढ़ें: घाटे में चल रही 2 कंपनियों के मर्जर का रिजल्ट 0 होगा, संजय निरुपम ने शरद पवार के कांग्रेस प्लान को लेकर साधा निशाना

अजित पवार ने कहा कि मैंने रंजनगांव एमआईडीसी क्षेत्र में पागल बदमाशों के बारे में सुना। उन्हें सीधा करने की जरूरत है। अजित पवार ने अमोल कोल्हे का नाम लिए बिना रंजनगांव एमआईडीसी में पागलपन भरी हरकतें करने वालों का जिक्र करते हुए कहा कि अगर कुछ पागल लोग ऐसी हरकतें कर रहे हैं तो उन्हें करने दीजिए। अब यह देखना अहम होगा कि सांसद अमोल कोल्हे इसका क्या जवाब देते हैं।

इसे भी पढ़ें: Maharashtra: ईवीएम की पूजा करने के लिए महिला आयोग की प्रमुख और सात अन्य पर मुकदमा दर्ज

आपने बारामती से सांसद सुप्रिया सुले और शिरूर से सांसद अमोल कोल्हे को चुना। हालांकि, अजित पवार ने आलोचना की कि दोनों सांसद विकास के लिए फंड नहीं लाए। संसद में उनके खिलाफ बोल रहे हैं और कह रहे हैं कि हमें फंड नहीं मिल रहा है, हम कारण बता रहे हैं। 

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election Fifth Phase Voting । दो ‘हाई प्रोफाइल’ समेत 49 लोकसभा सीट पर वोटिंग जारी, दांव पर लगी इन दिग्गजों की प्रतिष्ठा

Odisha में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या मामले में दो और लोग गिरफ्तार

Agra में ताजमहल के पास इबादतगाह परिसर में युवती का अर्धनिर्वस्त्र शव मिला

Odisha में दिल का दौरा पड़ने से Election Officer की मौत