अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर बेवफाई करेंगी करीना कपूर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 02, 2018

करीना कपूर खान की फिल्म वीरे दी वेडिंग पर्दे पर रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही हैं।  प्रेग्नेंसी के बाद ये उनकी पहली फिल्म है। अब जब बेबो ने बड़े पर्दे पर दुबारा एंट्री मार ही ली है तो वो अब रुकने वाली है नहीं… चलिए अब सस्पेंस खत्म करते हैं और बताते हैं करीना की नई फिल्म के बारे में तो इस बार करीना नया धमाका अक्षय कुमार के साथ मिलकर करने वाली हैं।   

ख़बर है कि करीना कपूर की अगली फिल्म में करण जौहर के साथ काम करेंगी और इस फिल्म में करीना कपूर के साथ अक्षय कुमार भी जुड़ गए हैं। फिल्म में वो करीना कपूर के पति का रोल निभाएंगे। बताते हैं कि अक्षय को फिल्म की कहानी पसंद आई है और जल्द ही वो इस फिल्म को लॉक करेंगे। 

इस फिल्म से अक्षय और करीना की जोड़ी की नौ साल बाद पर्दे पर वापसी होगी। आख़िरी बार दोनों ने कमबख़्त इश्क में काम किया था। हालांकि उसके बाद करीना ने अक्षय कुमार की दो फिल्मों गब्बर इज़ बैक और ब्रदर्स में आइटम सांग किया था। ये फिल्म इस साल नवम्बर में शुरू होगी। तब तक अक्षय कुमार अपनी फिल्म हाउसफुल 4 का काम ख़त्म कर लेंगे। 

बताते हैं कि धड़क के निर्देशक शशांक खेतान के असिस्टेंट राज मेहता इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं। वो धर्मा प्रोडक्शन की तरफ़ से लॉन्च किये जाने वाले 11वें डायरेक्टर होंगे l इस फिल्म में करीना माँ का रोल निभाएंगी। दरअसल काफ़ी समय से करण जौहर चाह रहे थे कि करीना फिर से उनके बैनर के लिए फिल्म करें। फिल्म की एंड का के दौरान उन्होंने प्रस्ताव भी भेजा था लेकिन करीना तैमूर की परवरिश के लिए फिल्मों से दूर हो 

 

प्रमुख खबरें

‘INDIA’ गठबंधन के साझेदारों में मतभेद से पूरे बंगाल में देखने को मिल रहा है त्रिकोणीय मुकाबला

Apple वॉच ने दिल्ली की महिला की बचाई जान, सटीक और उन्नत सुविधाओं के लिए टिम कुक को धन्यवाद दिया, CEO ने दी प्रतिक्रिया

कांग्रेस संगठन के असहयोग और अविश्वास के कारण नामांकन वापस लिया : Akshay Kanti Bam

इनकी नीयत में खोट है, इटावा में PM Modi ने खोली Samajwadi Party और Congress के तुष्टिकरण की पोल