विद्या बालन का नया धमाका, अक्षय के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

By रेनू तिवारी | Oct 17, 2018

विद्या बालन जिनको फिल्म इंडस्ट्री में दमदार कलाकार माना जाता है जल्द ही आर. बाल्की फिल्म की फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस बार विद्या बालन अक्षय कुमार एक बार फिर साथ नजर आने जा रहे है। फिल्म एयरलिफ्ट से दर्शकों का दिल जीत चुकी निमरत कौर  भी स फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी। इन तीन कलाकार को लेकर आर बाल्की फिल्म ट्राय-एंगल फिल्म बनाने जा रहे हैं। 

विद्या बालन और अक्षय कुमार की जोड़ी फिल्म हे बेबी में नजर आ चुकी हैं और दे दोनों एक्टर फिल्म डायरेक्टर आर बाल्कि के साथ भी काम कर चुके है। बाल्की के अक्षय और विद्या से बेहतरीन रिश्ते हैं। विद्या 'पा' में और अक्षय 'पैडमैन' में बाल्की के साथ काम कर चुके हैं। अब फिर से ये फिल्म करने जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार फिल्म में मुख्‍य भूमिका विद्या और निमरत की होगी। अक्षय का रोल बहुत लंबा नहीं होगा, लेकिन महत्वपूर्ण जरूर होगा। विद्या और निमरत वैज्ञानिक के रोल में होंगी जो मंगल ग्रह पर रिसर्च कर रही हैं। फिल्म का नाम 'महिला मंडली' बताया जा रहा है। यह फिल्म एक अलग किस्म की होगी जैसी कि बाल्की की हर फिल्म होती है। संभव है कि अमिताभ बच्चन भी कैमियो करते दिखाई दें।

फिल्म भारत की पहली महिला साइंटिस्ट की टीम पर आधारित एक कहानी होगी जिसको साथ जोड़ने का काम करेंगे अक्षय कुमार। फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है। फिलहाल बॉलीवुड में कई स्पेस फिल्मों की तैयारी चल रही है।

प्रमुख खबरें

Napoleon Bonaparte Death Anniversary: फ्रांस का महान सम्राट और योद्धा था नेपोलियन बोनापार्ट, जहर देकर हुई थी हत्या

Giani Zail Singh Birth Anniversary: पंजाब के इकलौते और देश के 7वें राष्ट्रपति थे ज्ञानी जैल सिंह

हमारी पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहती थी : Abhishek Banerjee

न्यूयॉर्क के ‘Times Square’ पर 500 से अधिक महिलाओं ने भिन्न शैलियों की साड़ियों का प्रदर्शन किया