ट्विंकल और बॉबी के बारे में ये ख़बर पढ़ कर अक्षय को आ गया था गुस्सा

By आकांक्षा तिवारी | Jun 23, 2018

एक्टर बॉबी देओल ने 'रेस 3' से एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी की है। फ़िल्म में बॉबी को बॉडी को लेकर हर तरफ़ उनकी चर्चा हो रही है। एक्टर ने 1995 में फ़िल्म बरसात से अपने फ़िल्मी कॅरियर की शुरूआत की थी, जिसमें उनकी को-स्टार खिलाड़ी कुमार की वाइफ़ और बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विकंल खन्ना थी। हाल में बॉबी ने एक मैगज़ीन को दिए गए इंटरव्यू में उनकी पहली फ़िल्म को लेकर कई बातें साझा कीं।

 

बरसात का एक ऐसा ही किस्सा शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि शूटिंग के पहले दिन से ही ट्विंकल और मेरे बीच ज़्यादा बातचीत नहीं होती। कई बातों को लेकर हम एक-दूसरे से उखड़े-उखड़े रहते थे। हमारी अकसर छोटी-छोटी बातों को लेकर नोक-झोंक हो जाती थी, जबकि ट्विंकल को ये सब बिल्कुल पसंद नहीं था।

 

जब आया अक्षय को गुस्सा

 

इंटरव्यू में बॉबी ने बताया कि 2001 में फ़िल्म 'अजनबी' की शूटिंग चल रही थी और हम लोग क्रूज़ पर थे। इस दौरान ट्विंकल अक्षय से मिलने के लिए पहुंची और अगले ही दिन से मीडिया में मेरा और ट्विंकल का नाम सुर्ख़ियों में था। रिपोर्ट्स में गॉसिप करते हुए लिखा गया कि मैं और ट्विंकल साथ में सनबाथ लेते देखे गए। बस फिर क्या था पत्नी के बारे में ये ख़बर पढ़ कर अक्षय को गुस्सा आना वाजिब था और हुआ भी वही। उस किस्से के बाद से उनकी हम पर नज़र रहने लगी।

 

आज भी मैं जब उस ख़बर के बारे में सोचता हूं काफ़ी हंसी आ जाती है। मैं ऐसा हूं, जो कि सार्वजनिक जगह पर अपनी शर्ट तक नहीं उतारता, फिर सनबाथ लेने के बारे में सोच भी नहीं सकता।

 

इतना ही नहीं एक और किस्सा शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि एक बार मनाली में हमारी शूटिंग चल रही थी। वहां ऑक्सीज़न की बहुत कमी थी, जिसकी वजह से ट्विंकल बहोश हो गईं और उनकी ये हालत देख हम सब काफ़ी डर गए थे। इसी तरह प्रीमियर के मौके पर हम दोनों में कार में साथ जा रहे थे। मैं अंदर से काफ़ी घबराया हुआ था, इसीलिए पूरे रास्ते ट्विंकल का हाथ पकड़े रहा। प्रीमियर ख़त्म होने के बाद उन्होंने मुझे बहुत गालियां सुनाईं और बाद में ठहाके लगा कर हंस भी रही थीं।

 

-आकांक्षा तिवारी

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की