'चुरा के दिल मेरा' गाने से रिप्लेस हुए अक्षय कुमार! शिल्पा शेट्टी के साथ मिज़ान ने लगाए ठुमके

By रेनू तिवारी | Jul 05, 2021

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा जल्द ही कॉमेडी फिल्म हंगामा 2 में नजर आने वाली है। इस फिल्म के लिए शिल्पा ने काफी मेहनत की है। फिल्म में कॉमेडी के साथ साथ आपको 90 के दशक का एक मशहूर गाना भी सुनने को मिलेगा। जी हां शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपनी आने वाली कॉमेडी फिल्म हंगामा 2 के लिए अपनी 1994 की फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी का मशहूर गाना 'चुरा के दिल मेरा' नये अंदाज में नजर आयेगा। पुराने गाने में अक्षय कुमार भी थे। सह-अभिनेता मिज़ान जाफ़री के साथ अपने पुराने हिट गाने पर थिरकते हुए अभिनेत्री हमेशा की तरह आकर्षक दिखती है। गाने का टीजर शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

 

इसे भी पढ़ें: U-Turn मूवी के हिंदी रीमेक के लिए एकता कपूर ने अलाया एफ को किया कास्ट

 शिल्पा शेट्टी ने बनाया चुरा के दिल मेरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी अगली फिल्म हंगामा 2 से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। जहां कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, वहीं शिल्पा ने अब फिल्म के पहले गाने का टीजर शेयर किया है।


90 के दशक में चुरा के दिल मेरा दर्शकों का पसंदीदा गाना था। इस गाने में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार भी थे। हंगामा 2 में, शिल्पा कुमार के बिना आइकॉनिक नंबर को रीक्रिएट करती हैं। आपको बता दें कि हंगामा 2 का ट्रेलर खुद अक्षय कुमार ने लॉन्च किया था।



प्रमुख खबरें

Jammu and Kashmir: पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवानों के घायल होने की आशंका

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

Prajwal Revanna Sex Scandal: अपहरण मामले में फंसे प्रज्वल के पिता, एचडी रेवन्ना को SIT ने किया गिरफ्तार

20 साल बाद संजय निरुपम की हुई घर वापसी, महायुति को कितना होगा फायदा?