कोरोना वायरस की चपेट में आए अक्षय कुमार, संपर्क में आए लोगों से की जांच कराने की अपील

By अभिनय आकाश | Apr 04, 2021

पूरे देश में कोरोना के केस मामले फिर से बढ़ते जा रहे हैं। इसके साथ ही बीते कुछ दिनों में फिल्म जगत से जुड़े कई सितारे कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। अब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। जिसकी जानकरी अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वो कोरोना वायरस पॉजिटिव आए हैं और पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। अक्षय कुमार ने लिखा कि सभी प्रोटोकाल्स को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारटीन में हूं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं। मैं मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने और ध्यान रखने का आग्रह करता हूं। जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा। 

इसे भी पढ़ें: प्रदेश में अराजकता और लापरवाही की इंतहा हो रही है, आप अपने भगवान को बेसहारा छोड़कर चुनाव प्रचार में मस्त है - जीतू पटवारी

 कई बॉलीवुड सितारे हुए शिकार

बीते कुछ दिनों में कई सितारे कोविड की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि कई सेलेब्स ने कोरोना को मात भी दे दी है। कोविड संक्रमित सितारों में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मिलिंग सोमन, आमिर खान, आर माधवन, मनोज बाजपेयी आदि कई सितारे शामिल हैं। 

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress