कोरोना से संक्रमित अक्षय कुमार की बिगड़ी तबियत, परिवार ने कराया अस्पताल में भर्ती

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 05, 2021

मुम्बई। अभिनेता अक्षय कुमार ने सोमवार को बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के एक दिन बाद उन्हें शहर के एक अस्पताल में एहतियातन भर्ती कराया गया है। ट्विटर पर साझा किए एक बयान में 53 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि वह ‘‘ठीक हैं’’ और उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द घर लौट आएंगे। कुमार ने कहा, ‘‘ आप सभी का प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। ऐसा लगता है कि वे काम आ रही हैं। मैं ठीक हूं लेकिन चिकित्सकीय सलाह के तहत मुझे एहतियाती तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं उम्मीद करता हूं कि मैं जल्द घर लौट आऊंगा। अपना ध्यान रखें।’’

इसे भी पढ़ें: नंदिता दास ने कोरोना वायरस टीके की पहली खुराक ली, लोगों से की टीका लगवाने की अपील

फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग शुरू होने के पांच दिन बाद अभिनेता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। कुमार के अलावा फिल्म से जुड़े करीब 45 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। पश्चिम भारत सिने कर्मचारी संघ (एफडब्ल्यूआईसीई) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने बताया था कि मड आइलैंड पर पांच अप्रैल से करीब 100 लोगों के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू होनी थी, लेकिन जब कोविड-19 संबंधी अनिवार्य जांच की गई तो 40 कनिष्ठ कलाकार कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए।

इसे भी पढ़ें: मिस इंडिया की रनर अप दीक्षा सिंह लड़ेंगी पंचायत चुनाव

मुम्बई में रविवार को कोरोना वायरस के एक दिन में सर्वाधिक 11,163 नए मामले सामने आने के बाद शहर में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 4,52,445 हो गई थी।

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America