म्यूजिक वीडियो में कृति सेनन की बहन नुपुर के साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार

By रेनू तिवारी | Sep 23, 2019

 बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी की अक्षय कुमार आज भारत के सबसे सफल एक्टरों की लिस्ट में शामिल हैं। अक्षय कुमार कुमार हर साल लगभग 4 से 5 हिट फिल्में दे देते हैं। पिछले कई सालों से उनकी अधिकतर फिल्में हिट जा रही हैं। फिल्मों और विज्ञापनों के बाद अक्षय कुमार अब  म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहे हैं। अक्षय कुमार  म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' में कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन के साथ नजर आने वाले हैं। 

इसे भी पढ़ें: सफलता का स्वाद चखने के बाद घर पर खाली बैठना कठिन: चंकी पांडे

अक्षय कुमार ने रविवार को इस वीडियो सॉन्ग की शूटिंग की। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ऑफिशियल ट्विटर पर सेट के दौरान की कुछ तस्वीरों के साथ ये जानकारी साझा की। तरण ने कैप्शन में लिखा, ''अक्षय कुमार ने नुपुर सेनन और ऐमी विर्क के साथ अपने पहले म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' के लिए शूट किया। इसका निर्देशन अरविंदर खाएरा ने किया है। इस गाने को बी प्राक ने गाया है।''

 

अभिनेता कृति सैनन की छोटी बहन नूपुर सैनन ने कहा कि अभिनेता अक्षय कुमार के साथ शूट करना उनके लिए एक जादुई अहसास था। नूपुर और अक्षय जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में दिखेंगे।

नूपुर अभिनेत्री होने के साथ-साथ गायिका भी हैं। उन्होंने अक्षय के साथ गायक बी प्राक के नए गाने के लिए शूटिंग की। दोनों ने नए गाने 'फिलहाल' में साथ में काम किया है। बी प्राक ने इससे पहले अक्षय की फिल्म 'केसरी' के गाने 'तेरी मिट्टी' को अपनी आवाज दी थी।

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress