बहुत हुआ आराम! अक्षय कुमार और धनुष के साथ काम पर लौटेंगी सारा अली खान

By रेनू तिवारी | Jul 28, 2020

मुंबई। कोरोना वायरस का खतरा अभी टला नहीं है लेकिन सरकार ने जिंदगियों को पटरी पर लाने के लिए सावधानी और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सभी तरह के काम करने की परमिशन दे दी है। पिछले 3 महीनों से ठप पड़ी फिल्म इंडस्ट्री में भी अब हलचल देखी जा सकती है। अक्षय कुमार की नयी फिल्म को लेकर की कुछ जानकारी सामने आयी है। फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म के कई हिस्सों की शूटिंग पहले ही बनारस में हो चुकी है। अब नये शेड्यूल को लॉकडाउन के बाद तय किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस ने घटाया बॉलीवुड सुपरस्टार का स्टारडम, अब निर्माता करेंगे फीस में कटौती!

 फिल्मकार आनंद एल राय अपने निर्देशन में बनने जा रही अगली फिल्म “अतरंगी रे” की शूटिंग अक्टूबर में मदुरै में फिर से शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग मार्च में वाराणसी से शुरू हुई थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की घोषणा के बाद शूटिंग रोकनी पड़ी थी। फिल्म का आगामी कार्यक्रम तीन माह तक चलेगा जिसमें फिल्म की कास्ट तीन विभिन्न स्थानों पर शूटिंग करेंगे।

इसे भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना के हाथों में अपना हाथ डाले रोड पर घूमते नजर आये अक्षय कुमार, रोमांटिक तस्वीर वायरल

अक्टूबर में मदुरै में और फिर आने वाले महीनों में दिल्ली में और मुंबई में। आनंद ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने समय का इस्तेमाल “अतरंगी रे” का कार्यक्रम तैयार करने में किया। निर्देशक ने एक बयान में कहा, “मैं अगला कार्यक्रम शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हूं, जो अक्टूबर से मदुरै में शुरू होना है और फिर अक्षय के साथ दिल्ली और मुंबई में, निश्चित तौर पर सभी सुरक्षा उपायों का ख्याल रखते हुए।” साल 2013 की हिट फिल्म ‘‘रांझना” में काम करने के बाद धनुष और आनंद एक बार फिर इस फिल्म में साथ काम करेंगे। अक्षय इसमें “विशेष भूमिका” में नजर आएंगे। निर्देशक के साथ लंबे वक्त से काम कर रहे हिमांशु शर्मा ने “अतरंगी रे” की पटकथा लिखी है। इसमें संगीत ए आर रहमान देंगे, जिनके बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं।


प्रमुख खबरें

Met Gala 2024 | Kim Kardashian के मेट गाला लुक ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम, कमरबंद गाउन देखकर हैरान हुए फैंस

गर्मी में ओवरहीटिंग से फट सकता है आपका स्मार्टफोन, बचने के लिए आजमाएं ये टिप्स

पापा विधायक हैं हमारे...AAP MLA अमानतुल्लाह खान के बेटे की गुंडागर्दी, नोएडा में पेट्रोल पंप कर्मचारी से की मारपीट

Arti Singh Grand Welcome | ससुराल की दहलीज पर महरानी की तरह हुए एक्ट्रेस आरती सिंह का स्वागत, रोक नहीं पाईं आंसू, वीडियो वायरल