फ़िल्म ''केसर'' के सेट पर बुरी तरह ज़ख़्मी हुए अक्षय कुमार

By आकांक्षा तिवारी | Apr 20, 2018

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को लेकर एक बेहद निराश कर देने वाली ख़बर सामने आई है। ख़बरों के अनुसार, अपकमिंग फ़िल्म 'केसरी' के शूट के दौरान खिलाड़ी कुमार बुरी तरह ज़ख़्मी हो गये और उनकी पसलियों में गंभीर चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि ये हादसा फ़िल्म की शूटिंग करते वक़्त, एक एक्शन सीन के दौरान हुआ।

हैरान करने वाली बात है ये कि चोट लगने के बावजूद खिलाड़ी कुमार ने फ़िल्म की शूटिंग नहीं रुकने दी और हिम्मत न हारते हुए, उन्होंने अपने काम को अंजाम तक पहुंचाया। एक्शन सीन के दौरान घायल हो चुके अक्षय ने सेट पर ही थोड़ी देर आराम किया, इसके बाद वो वापिस शूटिंग के लिए तैयार हो गये। हालांकि, खिलाड़ी कुमार की ख़राब हालत को देखते हुए, सेट पर तुंरत ही डॉक्टर को बुलाया गया।

 

अक्षय के इलाज के लिए आये डॉक्टर ने उनकी कंडीशन देख, उन्हें शूटिंग कैंसल कर तुरंत घर जाने की सलाह दी थी, लेकिन उन्होंने काम के आगे डॉक्टर की एक न सुनी और न ही घर गये।

 

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ, जब एक्टर ने चोट लगने के बाद शूटिंग जारी रखी है। इससे पहले भी वो 'सिंह इज़ ब्लिंग' के एक सीन के दौरान बुरी तरह आग की चपेट में आ गये थे, पर उन्होंने उस वक़्त भी अपनी जान की परवाह किए बिना शूटिंग चालू रखी थी।

 

क्यों है फ़िल्म 'केसर' की कहानी ख़ास?

 

दरअसल, सत्य घटना पर बन रही फ़िल्म 'केसर' की कहानी 1897 के मशहूर सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है। इतिहास के पन्नों में दर्ज ये लड़ाई 10 हज़ार अफ़गानियों और 21 सिखों के बीच हुई थी। वहीं अक्षय फ़िल्म में लीड रोल में हैं और उनके किरदार का नाम हविलदर सिंह है। फ़िल्म अनुराग सिंह के निर्देशन में बन रही है। साथ ही इसमें एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा, मोहित रैना, अश्व्थ भट्ट, पवन मल्होत्रा और राणा रणबीर भी अहम भूमिका में हैं।

 

सच में जिस तरह से उन्होंने घायल होने के बाद भी शूट को पूरा किया, वो वाकई क़ाबिले-ए-तारीफ़ है ऐसे में हम सिर्फ़ अक्षय कुमार के जल्द सही होने की कामना करते हैं।

 

-आकांक्षा तिवारी

प्रमुख खबरें

लोकसभा चुनाव के शुरुआती दो चरण में मात्र आठ प्रतिशत महिला उम्मीदवार

शिअद 1996 के बाद पहली बार पार्टी के चिह्न पर Gurdaspur लोस सीट से चुनाव लड़ेगी

Uttarakhand । नैनीताल के जंगलों में लगी आग को वायुसेना के हेलीकॉप्टर की मदद से बुझाया गया

Air Taxi से दिल्ली से गुड़गांव का सफर सिर्फ 7 मिनट में, इंडिगो जल्द शुरू करेगी सेवा