अक्षय से सनी देओल तक, PM मोदी के जन्मदिन पर फिल्म हस्तियों ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 17, 2022

मुंबई। अभिनेता शाहरुख खान और अक्षय कुमार समेत फिल्म जगत से जुड़े कई लोगों ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन की बधाई दी। शाहरुख खान ने मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह हमारे देश और उसके लोगों के कल्याण के लिए समर्पण के साथ काम करते हैं। शाहरुख ने ट्वीट किया, मैं कामना करता हूं कि आपको अपने सभी लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए शक्ति और बेहतर स्वास्थ्य मिले। एक दिन की छुट्टी लीजिए और अपने जन्मदिन का आनंद लीजिए। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। अक्षय कुमार ने टि्वटर पर मोदी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, आपकी दृष्टि, आपकी गर्मजोशी और काम करने की आपकी क्षमता। आपकी कुछ चीजें जो मुझे बहुत प्रेरणादायक लगती हैं। जन्मदिन मुबारक हो नरेंद्र मोदीजी। आपके स्वास्थ्य, खुशहाली और आगामी वर्ष के लिए शुभकामनाएं। दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने भी मोदी के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने वैश्विक स्तर पर जिस तरह से भारत की साख को बढ़ाया है जिसकी लोगों ने कभी कल्पना भी नहीं की थी। अनिल कपूर ने लिखा, “अच्छे दिनों के अग्रदूत, हमारे गौरवशाली राष्ट्र के नेता। आप दीर्घायु हों और स्वस्थ रहें!” 

इसे भी पढ़ें: प्रमोद तिवारी का तंज, मोदी पहले शेर से खेलते थे, अब चीते पर उतर आए

मलयालम फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता मोहनलाल ने प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया,“हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और ढेर सारा प्यार। आपका आगामी वर्ष बेहतर स्वास्थ्य, खुशियों और अधिक सफलताओं से भरा रहे। अभिनेत्री आलिया भट्ट, अभिनेता अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, सुनील शेट्टी, सनी देओल और संगीतकार शंकर महादेवन ने भी मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। आलिया भट्ट ने ट्वीट किया, “हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बधाई। आपके बेहतर स्वास्थ्य की कामना करती हूं और आप इसी तरह जीवन भर प्रेरक नेतृत्व प्रदान करते रहें।” अजय देवगन ने अपने नेतृत्व से पूरे देश को प्रेरित करने के लिए प्रधानमंत्री की सराहना की। अजय देवगन ने मोदी से मुलाकात की एक तस्वीर साझा करते हुए टि्वटर पर लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। आपके नेतृत्व ने भारत और मुझे प्रेरित किया है। 

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी ने नेशनल लॉजिस्टिक नीति को किया लॉन्च, बोले- विकसित भारत के निर्माण में यह एक महत्वपूर्ण कदम

आपके अच्छे स्वास्थ्य और आने वाले वर्ष के लिए शुभकामनाएं सर। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को उनके जन्मदिन पर बधाई। सुनील शेट्टी ने ट्वीट किया, हमारे देश के दूरदर्शी नेता माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, हमारे देश को सफलता के शिखर पर ले जाने के लिए आपकी सुखद और समृद्ध यात्रा की कामना करता हूं। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। पंजाब के गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद एवं अभिनेता सनी देओल ने मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया, हमारे प्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बेहतर स्वास्थ्य के बाहुल्य और आगामी भविष्य के लिएशुभकामनाएं। लोकप्रिय संगीतकार शंकर महादेवन ने प्रधानमंत्री के अद्भुत नेतृत्व और प्रेरणा के लिए उनकी सराहना की। संगीतकार ने ट्वीट किया, हमारे प्यारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।आपके बेहतर स्वास्थ्य, शांति और खुशहाली के लिए प्रार्थना करता हूं।

प्रमुख खबरें

Rahul Gandhi from Raebareli | कांग्रेस ने रायबरेली से राहुल गांधी को मैदान में उतारा, आज भरेंगे पर्चा, अमेठी से जानिए कौन देगा स्मृति ईरानी को टक्कर

Kota: पुलिस ने लापता छात्रा का 11 दिन बाद पता लगाया, परिवार को सौंपा

Uttarakhand में ऋषिकेश के निकट पिता और पुत्र गंगा में डूबे, शव की तलाश जारी

Uma Bharti Birthday: उमा भारती ने एमपी में जमाई थीं भाजपा की जड़ें, ऐसे बनी थीं प्रदेश की पहली महिला CM