Ronaldo के गोल के बावजूद Asian Champions League से बाहर हुआ अल नासर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 12, 2024

रियाद। महान खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के गोल के बावजूद अल नासर की टीम एशियाई चैंपियन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में हार के साथ बाहर हो गई। संयुक्त अरब अमीरात के अल ऐन के खिलाफ पहले चरण के मुकाबले में 0-1 की हार के बाद अल नासर ने सोमवार को दूसरे चरण का मुकाबला 4-3 से जीता। कुल स्कोर पर मुकाबला 4-4 से बराबर होने के बाद पेनल्टी शूट आउट में हालांकि अल नासर को 1-3 से शिकस्त झेलनी पड़ी। 


शूट आउट में मेजबान टीम की ओर से सिर्फ रोनाल्डो ही गोल कर पाए। रोनाल्डो ने नियमित समय में कई मौके गंवाए। एक बार तो वह सिर्फ दो मीटर की दूरी से गेंद को गोल में डालने में नाकाम रहे जबकि अल ऐन के गोलकीपर खालिद ईसा मैदान पर गिरे हुए थे। नियमित समय में अल नासर के लिए अब्दुलरहमान घरीब (45 प्लस पांच मिनट), एलेक्स टेलेस (72वें मिनट) और रोनाल्डो (118वें मिनट) ने गोल दागे जबकि खालिद ने 51वें मिनट में आत्मघाती गोल किया। अल ऐन की ओर से सोफियान रहीमी (28वें और 45वें मिनट) और सुल्तान अल शम्सी (103वें मिनट) ने गोल किए।

प्रमुख खबरें

International Mothers Day: प्रेम, त्याग व ममता की मूर्ति होती है मां

30 हजार फीट तक उड़ान, बम बरसाने में सक्षम, पाकिस्तान सीमा पर तैनाती, 7 दिन बाद सेना को मिलेगा पहला हर्मीस-900 स्टारलाइनर

G20 शिखर सम्मेलन का समापन सबसे संतोषजनक क्षण : S. Jaishankar

अम्माँ (मदर्स डे पर कविता)