'ठाकरे' परिवार की बहू बन सकती हैं अलाया फर्नीचरवाला? बेटे को कर रही हैं डेट

By रेनू तिवारी | Jan 19, 2021

बॉलीवुड में फिल्म के सेट पर सितारों को प्यार में कई बार डूबते देखा गया है। बहुत से ऐसे उदाहरण है जिसमें रील का प्यार रियल लाइफ में भी उतर जाता था। बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग ज्यादा अपनी इंडस्ट्री के लोगों से ही शादी करते है क्योंकि वह एक दूसरे के लाइफस्टाइल को समझते हैं। कई कपल ऐसे भी है जो अलग-अलग इंडस्ट्री से ताल्लुक लेकिन दोनों की जोड़ी सुपरहित है जैसे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गये थे।

इसे भी पढ़ें: शाहिद कपूर का फिल्म जर्सी की रिलीज डेट की घोषणा, जानें कब होगी रिलीज 

मुंबई गलियारों में उड़ रही खबरों के अनुसार खेल जगत के बाद अब बॉलीवुड का रिश्ता राजनीतिक जगत से भी जुड़ सकता है। अफवाह है कि  बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी और एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के भतीजे ऐश्वर्या ठाकरे को डेट कर रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: सैफ अली खान की वेब सीरीज पर मचा है 'तांडव', सूचना प्रसारण मंत्रालय ले सकता है एक्शन! 

पापराज़ी  के कैमर में कैद ताजा तस्वीरों में  अलाया फर्नीचरवाला और ऐश्वर्या ठाकरे को साथ में देखा गया। दोनों डिनर डेट के लिए घर से बाहर निकते थे। दोनों ने ब्लैक कलर के कपडे कैरी किए हुए थे। अलाया ने वॉम स्वैटर टाइप फुल स्लीव टी-शर्ट पहना हुआ था। वहीं ऐश्वर्या ने ब्लैक टीशर्ट और ट्राउजर पहना हुआ था। 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अलाया ने सैफ अली खान और तब्बू अभिनीत फिल्म 'जवानी जानेमन' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। यह फिल्म पिछले साल जनवरी में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से मिश्रित प्रतिक्रिया मिली। 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान