Lifestyle Asia India मैगजीन के जून कवर पर नजर आईं Alaya F, बिकिनी लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

By एकता | Jun 17, 2022

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री पूजा बेदी की लाड़ली बेटी अलाया एफ (Alaya F) अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के लिए जानी जाती है। अभिनेत्री अपने हॉट और सेक्सी लुक्स की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इस समय भी अलाया का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लोग अभिनेत्री का हॉट अवतार देखकर खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Pinkvilla Style Icons Awards: रेड कार्पेट पर उतरीं बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने लूटी महफिल, देखें तस्वीरें


अभिनेत्री अलाया एफ ने हाल ही में लाइफस्टाइल एशिया इंडिया (Lifestyle Asia India) मैगजीन के जून कवर के लिए बिकिनी फोटोशूट करवाया था। उनके इस शूट की तस्वीरें मैगजीन ने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री ने अलग-अलग बिकिनी पहन रखी है, जिनमें वह काफी हॉट लग रही हैं। बिकिनी में अलाया अपना सेक्सी फिगर भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। अभिनेत्री का हॉट अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है और कमेंट सेक्शन में सब उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "वो लड़की जो सबसे अलग और सेक्सी है"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "तुम बहुत सेक्सी हो"।


 

इसे भी पढ़ें: 'Bhool Bhulaiyaa 2' ने पार किया 175 करोड़ का आंकड़ा, Kartik Aaryan ने कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न


प्रोफेशन लाइफ की बात करें तो अभिनेत्री अलाया इब्राहिम फर्नीचरवाला, जो अलाया एफ के नाम से मशहूर है ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2020 में फिल्म "जवानी जानेमन" से की थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री तब्बू भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। अलाया ने फिल्म में दमदार अभिनय किया था जिसके लिए उन्होंने बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता था।


प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज