ऑस्ट्रेलिया ए टीम का ऐलान, पाकिस्तान के खिलाफ एलेक्स कैरी करेंगे कप्तानी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 29, 2019

सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से पहले ऑस्ट्रेलिया ए टीम में कई ऐसे खिलाड़ियों को शामिल किया है जो टेस्ट टीम में जगह बनाने के दावेदार हैं। विकेटकीपर एलेक्स केरी पाकिस्तान के खिलाफ तीन दिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया ए की अगुवाई करेंगे। एशेज टीम में जगह नहीं बना पाने वाले जो बर्न्स शीर्ष क्रम में मार्कस हैरिस का साथ देंगे। इनके अलावा उस्मान ख्वाजा, ट्रेविस हेड, निक मैडिनसन और युवा स्टार विल पुकोवस्की भी चयनकर्ताओं को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: शाकिब पर नहीं होगी कानूनी कार्रवाई, नोटिस का देना होगा जवाब

राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने कहा कि हम पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिये टीम का चयन करने से पहले इस मैच और शैफील्ड शील्ड के आगामी दौर में खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर करीबी नजर रखेंगे। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने हाल में कहा था कि पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला के लिये स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन और डेविड वार्नर का स्थान ही तय है। पाकिस्तान सिडनी में 31 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ तीन दिवसीय मैच खेलेगा। इसके बाद ब्रिस्बेन और एडीलेड में दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे। 

इसे भी पढ़ें: गांगुली को ईडन गार्डन में दिन-रात्रि टेस्ट की उम्मीद, गेंद बांग्लादेश के पाले में

ऑस्ट्रेलिया ए टीम: एलेक्स केरी (कप्तान), मार्कस हैरिस, जो बर्न्स, उस्मान ख्वाजा, विल पुकोवस्की, ट्रैविस हेड, निक मैडिनसन, माइकल नेसर, जॉय रिचर्डसन, सीन एबॉट, रिले मेरेडिथ। 

पाकिस्तान की टेस्ट टीम: अजहर अली (कप्तान), आबिद अली, असद शफीक, बाबर आजम, हारिस सोहेल, इमाम उल हक, इमरान खान सीनियर, इफ्तिकार अहमद, काशिफ भट्टी, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद रिजवान, मूसा खान, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद और यासिर शाह। 

प्रमुख खबरें

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा

इस सप्ताह तीन कंपनियां लाएंगी IPO, 6,400 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद

दो साल में आवास ऋण बकाया 10 लाख करोड़ रुपये बढ़ा : RBI आंकड़े

Modi के 400 पार के नारे के साथ दिखी Mumbai की जनता, जताया जीत का विश्वास