Ali Fazal ने Heeramandi की 'बड़ी सफलता' के लिए Richa Chadha को बधाई दी, हार्दिक नोट साझा किया

By रेनू तिवारी | May 10, 2024

अली फज़ल, जिनकी पत्नी ऋचा चड्ढा ने संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया था, वेब सीरीज की 'बड़ी सफलता' का जश्न मना रहे हैं। अली फज़ल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी और नेटफ्लिक्स शो में उनके प्रदर्शन के लिए एक सराहना पोस्ट साझा की। पोस्ट में उनकी छुट्टियों, सार्वजनिक सैर और अंतरंग क्षणों को कैद करने वाली तस्वीरों और वीडियो का एक संग्रह है।


अभिनेता ने अपनी पत्नी के लिए एक हार्दिक नोट भी लिखा, जिसमें लिखा था, "केवल एक मूर्ख ही लज्जो को लेकर नहीं उड़ेगा !! आप सर्वश्रेष्ठ हैं और मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे व्यक्तिगत रूप से आपके साथ अपने नोट्स साझा करने का मौका मिला। हीरामंडी की इस अपार सफलता के लिए बधाई। आप हमेशा से बहुत ऊपर उठते रहे। @therichachadha !!" ऋचा ने भी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "मैं जीवित सबसे भाग्यशाली लड़की हूं, धन्यवाद।"

 

इसे भी पढ़ें: सिंघम अगेन के सेट से Arjun Kapoor ने शेयर की बीटीएस तस्वीर, अपने खलनायक लुक की झलक दी


हीरामंडी के बारे में अधिक जानकारी

सीरीज में फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन भी नवाब की भूमिका में हैं। 1940 के दशक में स्वतंत्रता के लिए भारत के संघर्ष की पृष्ठभूमि पर आधारित यह शो, हीरामंडी की सांस्कृतिक गतिशीलता को उजागर करते हुए, वेश्याओं और उनके संरक्षकों के जीवन की पड़ताल करता है।

 

इसे भी पढ़ें: जान्हवी कपूर की 44 करोड़ की भव्य संपत्ति खरीदने के पीछे राजकुमार राव की प्रेरणा शाहरुख खान थे...


हीरामंडी समीक्षा

इंडिया टीवी की साक्षी वर्मा ने शो के लिए अपनी समीक्षा में लिखा, ''हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में कमियां हैं लेकिन यह आसानी से 2024 की अब तक की सर्वश्रेष्ठ वेब श्रृंखला में से एक है। यह शो नारीत्व पर गहराई से नजर डालता है और इसमें कुछ बेहद मजबूत किरदार हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद, यह फिल्म निर्माता द्वारा एक वेश्या या यौनकर्मी के जीवन को समझाने का एक और प्रयास है। एसएलबी अपने दर्शकों को नृत्य और नाइटलाइफ़ से परे ले जाता है और सिंहासन का एक अच्छा खेल भी दिखाता है।''



प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान