आलिया भट्ट और आयुष्मान खुराना बने जेएसडब्ल्यू पेंट्स के नये ब्रांड एंबेसडर

By रेनू तिवारी | Sep 17, 2020

नयी दिल्ली। JSW ग्रुप के एक हिस्से JSW पेंट्स ने बॉलीवुड एक्टर्स आलिया भट्ट और आयुष्मान खुराना को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन किया है। कंपनी इन दोनों अभिनेताओं की विशेषता वाला अपना पहला मार्केटिंग अभियान जारी करने के लिए तैयार है। टीबीडब्ल्यूए इंडिया द्वारा संकल्पित, एकीकृत विपणन अभियान को दक्षिण और पश्चिम भारत में कंपनी के मौजूदा बाजारों में रोल-आउट किया जाएगा और इस महीने से आईपीएल के दौरान प्रसारित किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: 'नंगा नाच' करने वाले कमेंट पर अक्षरा सिंह ने अनुभव सिंहा ने दिया करारा जवाब, देखें वीडियो

 कंपनी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। जेएसडब्ल्यू पेंट्स, 12 अरब डॉलर के जेएसडब्ल्यू समूह का ही हिस्सा है। जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने एक बयान में कहा कि कंपनी दोनों कलाकारों के साथ एक एकीकृत विज्ञापन अभियान शुरू करेगी। इसे कंपनी के मौजूदा दक्षिणी और पश्चिमी भारत के बाजारों में पेश किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: नितेश राणे की अमित शाह से अपील, दिशा सलियान के मंगेतर को पता है मौत का राज, बढ़ाई जाए उसकी सुरक्षा

जेएसडब्ल्यू पेंट्स के प्रबंध निदेशक पार्थ जिंदल ने कहा कि हम अपने ‘कोई भी रंग, एक ही दाम’की अवधारणा का प्रचार करेंगे। यह रंगों के प्रति भारतीयों के प्यार को हमारी ओर से एक सम्मान होगा। उन्होंने कहा कि भारत दिन-ब-दिन और युवा और बेहतर हो रहा है। हम अपने उत्पाद के लिए ऐसे ही किसी ब्रांड एंबेसडर को चाहते थे और हमारा विश्वास है कि आलिया भट्ट और आयुष्मान खुराना हमारे एकता और साथ रहने के संदेश को आगे ले जाने के लिए उपयुक्त हैं। अपनी ‘कोई भी रंग, एक ही दाम’पेशकश के तहत कंपनी 1,808 रंग उपलब्ध कराती है।

प्रमुख खबरें

Shaurya Path: Israel-Hamas, America Russia-Ukraine और China से जुड़े मुद्दों पर चर्चा

Rajasthan Child Marriage: बाल विवाह रोकने के लिए हाई कोर्ट ने सुनाया गजब का आदेश, पंच-सरपंच होंगे जिम्मेदार

भारत जोड़ो यात्रा का समापन चार जून को कांग्रेस ढूंढो यात्रा से होगा : Amit Shah

Swara Bhasker Vs Kangana Ranaut | कंगना रनौत से तुलना किए जाने पर स्वरा भास्कर का आया जोरदार रिएक्शन, दोनों के बीच बड़ा अंतर बताया